अंबेडकरनगर में दिव्यांग महिला को बदमाशों ने चाकुओं से गोदा, जेवर लूटकर फरार

अपनी दुकान पर बैठी आंखों से दिव्यांग महिला पर बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसके शरीर पर मौजूद सारा आभूषण लूट लिया और फरार हो गए। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में महिला की मौत हो गई।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:53 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:53 PM (IST)
अंबेडकरनगर में  दिव्यांग महिला को बदमाशों ने चाकुओं से गोदा, जेवर लूटकर फरार
अंबेडकरनगर में दुकान पर बैठी दिव्यांग महिला की हत्या कर लूटपाट।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। अपनी दुकान पर बैठी आंखों से दिव्यांग महिला पर बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसके शरीर पर मौजूद सारा आभूषण लूट लिया और फरार हो गए। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में महिला की मौत हो गई। मामला आलापुर थाने के लंगड़ी हाफिजपुर गांव का है।

बसखारी रामनगर मुख्य मार्ग स्थित उक्त गांव में मुख्य सड़क के किनारे ही गांव के हरी प्रसाद जायसवाल ने गुमटी में किराने की दुकान खोल रखी है। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे हरिप्रसाद बाजार में सामान लेने गए थे। इस दौरान उनकी 50 वर्षीय पत्नी रामलली, जिन्हें आंखों से दिखाई नहीं देता था, वह गुमटी में बैठी हुईं थीं। इसी दौरान कुछ बदमाश मौके पर पहुंचे हो लूट के इरादे से रामलली के सिर में चाकू से वार कर दिया। बदमाश रामलली के नाक, कान, गले व पैर में पहने सोने-चांदी के आभूषण निकाल ले गए। कुछ देर बाद हरिप्रसाद बाजार से लौटे तो गुमटी में खून से लथपथ रामलली को देखा।

उन्होंने डायल 112 पुलिस टीम को सूचित किया और एंबुलेंस के जरिए रामलली को पीएचसी रामनगर पहुंचाया। यहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में रास्ते में ही रामलली की मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच-पड़ताल में लूट के इरादे से चाकू मारकर हत्या करने की बात सामने आई है। अभी तहरीर नहीं मिली है। मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी