Corona virus Effect: 9 से 16 जुलाई तक लगातार बंद रहेगी किराना मंडी

Corona virus Effect बढ़ती कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या और किराना कमेटी के कोषाध्यक्ष में संक्रमण की सूचना पर बाजार बंदी का फैसला।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 12:22 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:09 AM (IST)
Corona virus Effect: 9 से 16 जुलाई तक लगातार बंद रहेगी किराना मंडी
Corona virus Effect: 9 से 16 जुलाई तक लगातार बंद रहेगी किराना मंडी

लखनऊ,  जेएनएन। Corona virus Effect: तेजी से बढ़ती कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या और किराना कमेटी के कोषाध्यक्ष में संक्रमण की सूचना पर आगामी नौ से 16 जुलाई के बीच किराना थोक बाजार बंद रखने का फैसला किया गया है। हफ्तेभर सुभाष मार्ग, रकाबगंज, नेहरूक्रास समेत प्रमुख बाजारों में किराना की दुकानें बंद रहेंगी। लखनऊ व्यापार मंडल के वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्र ने बताया कि मंगलवार आपात बैठक बुला बाजारी बंदी का निर्णय लिया गया है। गुरुवार से अगले गुरुवार तक किराना कारोबार पूरी तरह से बंद रहेगा। इस दौरान सभी व्यापारी और कोषाध्यक्ष का परिवार होम क्वरंटाइन रहेगा।

सदस्य किराना कमेटी विनोद अग्रवाल के मुताबिक न केवल दुकानें बंद रहेंगी बल्कि माल की लोडिंग और अनलोडिंग भी पूरी तरह से बंद रहेगी। संभावित खतरे को देखते हुए कोरोना महामारी की चेन तोड़ने के लिए यह फैसला लिया गया है। न गोदाम से माल निकलेगा और न ही दुकानों से।

सीतापुर रोड नवीन सब्जी मंडी रहेगी दोपहर तक बंद

मंडी सहायक की कोरोना संक्रमण से हुई मौत के बाद सीतापुर रोड स्थित नवीन मंडी को सुबह बंद रखा जाएगा। दोपहर 12 बजे के बाद मंडी खुलेगी। मंडी सचिव संजय सिंह ने बताया कि कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मंडी खोले जाने का निर्णय लिया गया है। आफिस भी बंद रहेगा। मंडी के दोनों गेट बंद करा दिए गए हैं। सुबह की शिफ्ट में सब्जी फल आदि चीजों की खरीद-फरोख्त नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी