Kidnapped in Amethi: अमेठी में ग्रामीण बैंक मैनेजर के बेटे का अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने मांगी तीस लाख की फिरौती

Kidnapped in Amethi मोहनगंज थाने के ग्रामीण बैंक प्रबंधक के बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। शाखा प्रबंधक का बाइक सवार बेटा गुरुवार की सुबह घर से निजी काम से निकला था। बेटे को छोड़ने के नाम पर अपहरणकर्ता पिता से तीस लाख रुपये की फिरौती मांग रहे हैं।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 04:39 PM (IST)
Kidnapped in Amethi: अमेठी में ग्रामीण बैंक मैनेजर के बेटे का अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने मांगी तीस लाख की फिरौती
प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने अपहरण की घटना स्वीकार करते हुए बताया कि अब तक तहरीर नहीं मिली है।

अमेठी, जागरण संवाददाता। मोहनगंज थाने के राजा फत्तेपुर स्थित नाला के निकट से ग्रामीण बैंक प्रबंधक के बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। शाखा प्रबंधक का बाइक सवार बेटा गुरुवार की सुबह घर से निजी काम से निकला था। बेटे को छोड़ने के नाम पर अपहरणकर्ता पिता से तीस लाख रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। इतनी बड़ी रकम की मांग सुन पिता के पांव तले की जमीन खिसक गई और वह पसीना पसीना हो गया।

घबराया पिता जैसे तैसे कई घंटे बाद थाने पहुंचा। सूचना पाते ही पुलिस भी हरकत में आ गई और सर्विलांस के जरिए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने में जुटी है। लेकिन, अब तक सफलता हाथ नहीं लग सकी है। जिले के दखिन वारा स्थित ग्रामीण बैंक में तैनात शाखा प्रबंधक शिव कुमार लाल निगम का बेटा गौरव लाल निगम गुरुवार की सुबह औद्योगिक क्षेत्र जगदीशपुर स्थित यूपीएसआईडीसी कालोनी से बाइक से निजी काम से निकला था। तभी राजा फत्तेपुर के निकट गंदा नाला पुल पर पहुंचते ही बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया।अपहरणकर्ताओं ने युवक को गिरफ्त में लेकर पिता को फोन पर सूचना दी और बेटे के बदले तीस लाख रुपये की फिरौती मांगी। फिरौती की मांग सुन पिता काफी देर तक वह अचेत रहा।

अपहरण की इतनी बड़ी घटना क्षेत्र में हवा की तरह फैल गई और इलाके में हड़कंप मच गया। फोन के जरिए पुलिस को सूचना हुई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और सर्विलांस के जरिए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने की जुगत में लगी है। पुलिस की कई टीमें बैंक प्रबंधक के बेटे को सकुशल वापस लाने के लिए लगाई गई हैं। पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है। हालांकि पुलिस बिना तहरीर के ही प्रबंधक पुत्र की तलाश में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने अपहरण की घटना स्वीकार करते हुए बताया कि अब तक तहरीर नहीं मिली है। फिर भी सर्विलांस के जरिए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही अपहृत युवक अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया जाएगा।

गहनता से हो रही जांच: पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहा कि घटना की गहनता से जांच की जा रही है। युवक की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, अपहृत युवक द्वारा ही पैसों की मांग अपने पिता से की जा रही है। युवक अपनी किसी महिला मित्र के साथ कपड़े की दुकान चलाता है। घटना से जुड़े हर एक पहलू पर पुलिस की नजर है। हालांकि, अभी तक तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी