लखनऊ में नाबालिग से छेड़खानी, विरोध पर दबंगों ने घरवालों को पीटा-पुलिस बल तैनात

लखनऊ में नाबालिग से छेड़खानी, विरोध पर दबंगों ने घरवालों को पीटा-पुलिस बल तैनात

लखनऊ के मलिहाबाद कोतवाली इलाके का मामला। घटना के बाद से गांव में तनावपूर्ण माहौल। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 10:38 PM (IST) Author: Divyansh Rastogi

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग से छेड़खानी को लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडे चले। खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें परिजनों ने आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद से गांव में तनावपूर्ण माहौल है। पुलिस अधिकारियों ने माहौल को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

ये है पूरा मामला 

मामला मलिहाबाद कोतवाली इलाके का है। दरअसल, रहीमाबाद के सहिजना गांव में नाबालिक किशोरी मवेशियों को पानी पिलाने गई थी। गांव के ही कुछ शोहदे वहां घुस गये और उससे छेड़खानी करने लगे। लड़की ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने उसे छुड़ाया। किशोरी ने घर आकर परिजनों से यह बात बताई तो परिजन आरोपितों के घर उलाहना लेकर गए, जहां दबंगों ने उल्टे ही किशोरी के घर वालों को लाठियों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने पुलिस को दी। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मलिहाबाद भेजा गया। राजू की हालत नाजुक देखते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। इस मामले में नाबालिग किशोरी ने मलिहाबद कोतवाली में अरमान पुत्र अमीर, मोहसिन पुत्र शकील, अमीर पुत्र पियारे,  साबिर पुत्र पियारे और एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, आमिर ने भी इसी मामले में मलिहाबाद कोतवाली में कुछ लोगों पर लाठी डंडो से उनके परिवार वालों को पीटने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

क्या कहती है पुलिस ? 

सीओ नैमुल हसन ने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए फ़ोर्स तैनात कर दी गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मलिहाबाद कोतवाल सियाराम वर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर मिलने पर पास्को एक्ट, एससी एसटी एक्ट सहित संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.