गोंडा में कोयला लदे ट्रक व डंपर से टकराई मालगाड़ी, हादसे के वक्त ट्रक व डंपर में नहीं थे चालक

स्टेशन मास्टर राम सूरत ने बताया कि कटरा रेलवे स्टेशन पर कोयले की लोडिंग अनलोडिंग होती है। ट्रक व डंपर के ड्राइवर कोयला लादकर अपनी गाड़ी को रेलवे लाइन के किनारे खड़ी करके पर्ची लेने गए थे। इतने में मालगाड़ी आ गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:51 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:51 PM (IST)
गोंडा में कोयला लदे ट्रक व डंपर से टकराई मालगाड़ी, हादसे के वक्त ट्रक व डंपर में नहीं थे चालक
गनीमत रही कि दोनों वाहनों पर कोई मौजूद नहीं था।

गोंडा, जेएनएन। कटरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित कोयला साइडिंग के पास रेलवे लाइन के किनारे कोयला लदी खड़ी ट्रक तथा डंपर को मालगाड़ी ने टक्कर मार दी। दोनों वाहन व मालगाड़ी का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि बड़ा हादसा होने से बच गया। जाम से यात्री परेशान हुए।

मंगलवार दोपहर में करीब एक बजे मनकापुर से आ रही मालगाड़ी कटरा रेलवे स्टेशन पर तीन नंबर ट्रैक पर किनारे खड़े कोयला लदे ट्रक व डंपर से टकरा गई। इससे स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। गनीमत रही कि दोनों वाहनों पर कोई मौजूद नहीं था। टक्कर से मालगाड़ी के इंजन का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। मालगाड़ी के डिब्बे में फंसे डंपर को जेसीबी से हटाया गया। दुर्घटना के बाद मालगाड़ी खड़ी हो जाने से अयोध्या, बस्ती, गोरखपुर जाने वाले मार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। करीब एक घंटा की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रकों को हटा कर मालगाड़ी को आगे बढ़ाया जा सका।

स्टेशन मास्टर राम सूरत ने बताया कि कटरा रेलवे स्टेशन पर कोयले की लोडिंग अनलोडिंग होती है। ट्रक व डंपर के ड्राइवर कोयला लादकर अपनी गाड़ी को रेलवे लाइन के किनारे खड़ी करके पर्ची लेने गए थे। इतने में मालगाड़ी आ गई। इससे लाइन के किनारे खड़े ट्रक का पिछला हिस्सा टकराया तथा थोड़ा आगे जाने पर डंपर के अगले हिस्से से टकरा गई। मालगाड़ी के इंजन का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। अधिकारियों से मिले निर्देश के अनुसार ट्रक व डंपर के चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी