Good News: देहरादून व हरिद्वार की बसें आज से, जानें क्या है समय सारणी

Good News यूपी एसआरटीसी और उत्तराखंड राज्य के बीच चलेंगी सो-सौ बसें। लखनऊ के कैसरबाग बस स्टेशन से चलेंगी तीन बसें इनमें पिंक स्लीपर कोच और एसी जनरथ। बसों में सीट की बुकिंग बुधवार से शुरू हो गई है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 01:54 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 01:54 AM (IST)
Good News: देहरादून व हरिद्वार की बसें आज से, जानें क्या है समय सारणी
पहली अक्टूबर से यूपीएसआरटीसी और उत्तराखंड के बीच बस संचालन शुरू हो जाएगा।

लखनऊ, जेएनएन। पहली अक्टूबर से यूपीएसआरटीसी और उत्तराखंड के बीच बस संचालन शुरू हो जाएगा। लखनऊ समेत प्रदेश के विभिन्न बस स्टेशनों से तकरीबन सौ-सौ बसें दोनों राज्यों के बीच चलेंगी। लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से तीन बसें चलेंगी। बसों में सीट की बुकिंग बुधवार से शुरू हो गई है।

लखनऊ से चलने वाली तीन बसों की समय सारणी एवं किराया एसी जनरथ, कैसरबाग से देहरादून वाया हरिद्वार, शाम 4:00 बजे, किराया 920 रुपये पिंक एक्सप्रेस, कैसरबाग से देहरादून वाया बरेली, रात 9:00 बजे, किराया 1130 रुपये एसी स्लीपर, कैसरबाग से देहरादून वाया मुरादाबाद, रात 9:30 बजे, किराया 1403 रुपये

इन मार्गों पर चलेंगी बसें

दिल्ली से देहरादून, ऋषिकेश, हल्द्वानी के अलावा दिल्ली से बिजनौर वाया कोटद्वार और वाया मुरादाबाद रामनगर के बीच चलेंगी। इसके अतिरिक्त मुरादाबाद से हरिद्वार, बरेली से हल्द्वानी, टनकपुर, बरेली वाया रुपईडिहा हरिद्वार, दिल्ली बिजनौर हरिद्वार, कानपुर से हरिद्वार, आगरा देहरादून, गंगोह हरिद्वार दिल्ली, मुजफ्फरनगर, देहरादून, दिल्ली एवं हरिद्वार, मुजफ्फरनगर से हरिद्वार, पीलीभीत से बरेली देहरादून आदि रूटों पर बसों का संचालन दोनों ओर से किया जाएगा। लखनऊ को छोड़कर 97 बसों का संचालन होगा। बसों का पूरा ब्यौरा परिवहन निगम की वेबसाइट पर दर्ज करा दिया गया है। बस संचालन के लिए परिवहन निगम के अपर प्रबंध निदेशक राधेश्याम ने सभी क्षेत्रों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने बताया कि प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से 18 रूट पर बसें पहली से चलाई जाएंगी।

chat bot
आपका साथी