नौकरी करने आईं थी लखनऊ बन गईं कालगर्ल, आलमबाग में सात युवतियों समेत नौ गिरफ्तार

टेली कालर अथवा सेल्स की नौकरी करने के लिए लखनऊ आईं युवत‍ियां अधिक रुपया कमाने के चक्कर में गिरोह से फंंस कर काल गर्ल बन गईं। ग‍िरोह के सदस्‍य लखनऊ में क‍िराए के मकान में करवा रहे थे देहव्‍यापार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 06:33 PM (IST)
नौकरी करने आईं थी लखनऊ बन गईं कालगर्ल, आलमबाग में सात युवतियों समेत नौ गिरफ्तार
लखनऊ में आलमबाग के मधुबन नगर में चल रहा था अवैध कारोबार। मोबाइल फोन, आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद।

लखनऊ, जागरण संंवाददाता। आलमबाग के मधुबन नगर स्थित एक मकान में देह व्‍यापार का रैकेट चल रहा था। सोमवार दोपहर पुलिस ने छापेमारी कर मौके से संंचालिका समेत सात युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन, आपत्तिजनक वस्तुएं, एक रजिस्टर समेत कुछ सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया।

टेलीकालर बनने आयीं थीं बन गई काल गर्ल : पुलिस ने बताया कि युवतियां उन्नाव, प्रयागराज, गोरखपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। युवतियां पढ़ी लिखीं थीं। यहां कंपनियों में टेली कालर अथवा सेल्स की नौकरी करने के लिए आयी थीं। अधिक रुपया कमाने के चक्कर में गिरोह से फंंस कर काल गर्ल बन गईं। इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में हर्षित पांडेय निवासी बबुरा कछौना प्रयागराज और उसका साथी मुकेश पाल निवासी शिवनगर उन्नाव है।

दो माह में बदल देते थे मकान : गिरोह के लोग एक मोहल्ले में दो माह तक ही रुकते थे। जिससे आस पड़ोस के लोगों को शक न हो। दो माह बाद वह मकान बदल देते थे। जगह बदलने के बाद यह लोग अपने ग्राहकों को फोन कर जानकारी भी देते थे। ग्राहकों के नंबर एक मोबाइल और रजिस्टर में नोट करके रखे थे। उसी से उनसे संपर्क करते थे।

गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश : पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है। पकड़े गए युवकों के अलावा यहां पर कौन लोग आते थे। उनका ब्योरा जुटा रही है। इसके अलावा किसके माध्यम से यहां पर मकान लिया था। इसके पहले यह लोग कहां कहां पर रहे हैं समेत अन्य जानकारियां जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी