लखनऊ में शोहदे से भ‍िड़ी युवती...मदद को आए सेवान‍िवृत्‍त मेजर, पुलिस बोली क्यों जा रही थी रांग साइड

लखनऊ में इंजीनियरिंग कालेज के पास युवती से छेड़छाड़ करने वाले शोहदे को सेना के सेवानिवृत्‍त मेजर ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। युवती ने बताया कि जब वह मड़ियांव थाने तहरीर लेकर पहुंची तो पुलिसकर्मी उससे उल्टे-सीधे प्रश्न किए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:08 AM (IST)
लखनऊ में शोहदे से भ‍िड़ी युवती...मदद को आए सेवान‍िवृत्‍त मेजर, पुलिस बोली क्यों जा रही थी रांग साइड
युवती तहरीर लेकर थाने पहुंची तो पुलिस कर्मी रांग साइड क्यों जा रही थी, जैैसे प्रश्न करने लगे

लखनऊ, जेएनएन। इंजीनियरिंग कॉलेज पेट्रोल पंप के पास सोमवार दोपहर युवती के साथ शोहदे ने छेड़छाड़ की। विरोध पर उससे भिड़ गया और चेन लूटने का प्रयास किया। बहादुर युवती ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो धक्का देकर भागने लगा। यह देख उधर से गुजर रहे सेना से सेवानिवृत्त मेजर डा. पुरोहित ने अपने चालक के साथ शोहदे को दबोच लिया। इसके बाद मड़ियांव पुलिस के सिपुर्द कर दिया। युवती तहरीर लेकर थाने पहुंची तो पुलिस कर्मी रांग साइड क्यों जा रही थी, जैैसे समेत तमाम तरह के प्रश्न करने लगे।

विकासनगर क्षेत्र में रहने वाली युवती सोमवार दोपहर इंजीनियरिंग रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर फ्यूल डलाने जा रही थी। युवती के मुताबिक इस बीच डिवाइडर के पास शोहदे ने उसे रोका और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर हाथापाई की और गले में पड़ी चेन लूटने का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर उधर से गुजर रहे सेना से सेवानिवृत्त मेजर डा. पुरोहित दौड़े। इस बीच शोहदा, युवती को धक्का देकर भागने लगा, तभी डा. पुरोहित ने अपने चालक के साथ दौड़ाकर शोहदे को दबोच लिया। शोहदे की हरकत से आक्रोशित युवती ने उसे चप्पल से पीटा। युवती ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही मड़ियांव पुलिस कुछ ही देर में पहुंची। पुलिस ने शोहदे को हिरासत में ले लिया और उसे थाने लेकर पहुंची। युवती ने शोहदे के खिलाफ छेड़छाड़ और लूट के प्रयास की तहरीर दी। इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक नशेड़ी है। उसकी युवती के साथ मारपीट हुई है। जिसमें सोने की चेन टूट गई है। युवती ने उसे चप्पलों से पीटा है। मामले की जांच की जा रही है। डा. पुरोहित ने बताया कि वह सचिवालय कालोनी से चालक के साथ कार से जा रहे थे। इस बीच पेट्रोल पंप के पास युवती से शोहदे ने छेड़छाड़ की। विरोध पर शोहदा, युवती से भिड़ गया। इसके बाद चालक के साथ दौड़ाकर पकड़ लिया और मड़ियांव पुलिस के सिपुर्द कर दिया।

पुलिस बोली क्यों जा रही थी रांग साइड

युवती ने बताया कि जब वह मड़ियांव थाने तहरीर लेकर पहुंची तो वहां बैठे पुलिस कर्मी शोहदे के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उससे ही उल्टे-सीधे प्रश्न करने लगे। तुम रांग साइड क्यों जा रही थी। पेट्रोल पंप पर क्या करने जा रही थी। शोहदे से मारपीट क्यों हुई। युवती ने बताया कि पुलिस का रवैया ठीक नहीं था।

chat bot
आपका साथी