लखनऊ में शादी समारोह से सात वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दरिंदगी, मुंह पर टेप चिपकाकर खेत में फेंका

बंथरा इलाके के एक गांव मेंं शादी समारोह से सात साल की बच्ची का अपरहण कर युवक ने उसके साथ दरिंदगी की। विरोध पर जमकर पीटा और मुंह पर टेप चिपका कर खेत में फेंक दिया। बच्ची शुक्रवार सुबह बदहवास हालत में खेत में पड़ी मिली।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 02:59 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:15 PM (IST)
लखनऊ में शादी समारोह से सात वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दरिंदगी, मुंह पर टेप चिपकाकर खेत में फेंका
पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। बंथरा इलाके के एक गांव मेंं शादी समारोह से सात साल की बच्ची का अपरहण कर युवक ने उसके साथ दरिंदगी की। विरोध पर जमकर पीटा और मुंह पर टेप चिपका कर खेत में फेंक दिया। बच्ची शुक्रवार सुबह बदहवास हालत में खेत में पड़ी मिली। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। 

बंथरा के एक गांव में रहने वाली सात वर्षीय बच्ची के परिवार में गुरुवार को शादी थी। बारात में पड़ोस के गांव का 22 वर्षीय शिवम भी पहुंचा। देर रात घर वाले शादी समारोह में था खाना और डांस चल रहा था। इस बीच मौका पाते ही शिवम, बच्ची को अपने साथ लेकर चला गया। उसने गांव के बाहर खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उसे पीटा। बच्ची ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो उसके मुंह पर टेप चिपका दिया। वारदात के बाद आरोपित बच्ची को खेत में फेंककर धमकाते हुए भाग निकला। उधर, कई घंटे तक जब बच्ची घर समारोह स्थल और घर के आस पास नहीं दिखी तो परिवारीजन ने खोजबीन शुरू की।

इस बीच शुक्रवार सुबह बच्ची खेत में बदहवास हालत में पड़ी मिली। घरवालों ने यह देख बच्ची को उठाया और पुलिस को सूचना दी। बच्ची की हालत नाजुक देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर बंथरा अजय प्रताप सिंह, एडीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र मिश्रा और डीसीपी डा. ख्याति गर्ग पहुंची। मौके की पड़ताल की। इसके बाद समारोह में विडियो रिकार्डिंग कर रहे फोटो ग्राफर के कैमरे से मिली फुटेज बरामद की। फुटेज में शिवम बच्ची को ले जाते दिखा। एडीसीपी ने बताया कि आरोपित की तलाश में चार टीमेंं गठित की गई हैं। टीमें दबिश दे रही हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी