फेसबुक के प्यार में तय किया 627 किमी का सफर, अपहरण का नाटक कर नोएडा से पहुंची थी गोंडा

बुधवार को प्रेमी से मिलने के लिए 627 किलोमीटर का सफर तय करके छात्रा गोंडा पहुंच गई। हुआ यूं कि गोंडा नगर के पांडेय खास मुहल्ले का एक युवक गौतमबुद्धनगर में ग्राफिक्स का काम करता था। वहीं पर बादलपुर की एक छात्रा से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:10 PM (IST)
फेसबुक के प्यार में तय किया 627 किमी का सफर, अपहरण का नाटक कर नोएडा से पहुंची थी गोंडा
बंद कमरे में छह घंटे तक हुई पूछताछ, सवालों के जवाब में छूटे पसीने।

गोंडा, [नंदलाल तिवारी]। हाईटेक हुए जमाने में फेसबुक से शुरू हुआ प्यार कब परवान चढ़ा, किसी को कुछ पता ही नहीं चला। दोनों चैटि‍ंग के जरिए एक दूसरे से जुड़े रहे। कई बार मिलने की बात हुई, लेकिन कुछ सीमाएं थी, जिसमें दोनों बंधे थे। फिलहाल, बुधवार को प्रेमी से मिलने के लिए 627 किलोमीटर का सफर तय करके छात्रा गोंडा पहुंच गई। हुआ यूं कि गोंडा नगर के पांडेय खास मुहल्ले का एक युवक गौतमबुद्धनगर में ग्राफिक्स का काम करता था। वहीं पर बादलपुर की एक छात्रा से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हो गई। दोनों एक दूसरे से रोज बात करते थे। चैटि‍ंग का सिलसिला चल रहा था। ऐसे में कोरोना संक्रमण के कारण लाकडाउन लग गया। युवक अपने घर गोंडा आ गया, लेकिन दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहे।

बुधवार की सुबह छात्रा ने रोडवेज से गोंडा की राह पकड़ी। वह अगले दिन गुरुवार को गोंडा पहुंच गई। यहां पर वह सीधे प्रेमी के घर पहुंच गई। पुलिस अफसर के मुताबिक छात्रा बीएससी की अंतिम वर्ष में अध्ययनरत है। वह खुद को बालिग बता रही है। उसने पुलिस के पूछे गए हर सवालों का जवाब दिया। हालांकि कुछ सवालों में माथे पर पसीना आ गया। एसपी संतोष कुमार मिश्र के मुताबिक नोएडा पुलिस अब बरामद की गई छात्रा का न्यायालय में बयान दर्ज कराने के साथ ही अग्रिम कार्रवाई करेगी।

बंद कमरे में हुई पूछताछ

कोतवाली नगर में बंद कमरे में छात्रा से पूछताछ की गई। स्थानीय पुलिस के साथ ही नोएडा पुलिस भी एक-एक सवाल पूछ रही थी। इस कमरे में ही उसे पुलिस कर्मियों ने खाना खिलाया। महिला थानाध्यक्ष पूनम यादव पुलिस टीम के साथ लगी थी।

शासन पल-पल की ले रहा था जानकारी

नोएडा की छात्रा की बरामदगी के मामले पर शासन की हरेक पल पर नजर थी। गृह विभाग व डीजीपी के यहां से कई बार अधिकारियों ने फोन करके अपडेट लिया। यहां तक कि खुद एसपी दो बार कोतवाली पहुंचे। इस दौरान कोतवाली परिसर में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पाबंदी थी।

chat bot
आपका साथी