Balrampur Case: UP के बलरामपुर में दोहराया गया हाथरस केस, सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत; दो आरोपितोंं पर मुकदमा दर्ज

Balrampur Molestation Case उत्तर प्रदेश के हाथरस में दरिंदगी के बाद मौत की घटना के बाद बलरामपुर में आया मामला। सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई छात्रा की मौत। । परिवारजन लगा रहे छात्रा के अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 09:44 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 11:32 AM (IST)
Balrampur Case: UP के बलरामपुर में दोहराया गया हाथरस केस, सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत; दो आरोपितोंं पर मुकदमा दर्ज
बलरामपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला। किराना दुकानदार के खाली मकान में घटना को दिया गया अंजाम।

बलरामपुर, जेएनएन। Balrampur Molestation Case: हाथरस में बेटी से दरिंदगी के बाद मौत की घटना को लेकर पूरे देश में उबाल है। इसी बीच बलरामपुर में  22 वर्षीय छात्रा के साथ की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई मौत से पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। परिवारजन शुरू से ही छात्रा के अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप लगाते रहे। जबकि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को ढाल बनाकर पूरे दिन कुछ भी कहने से बचती रही। एक निजी चिकित्सक के बयान पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। देर रात पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोप में दो को नामजद किया है।

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली क्षेत्र का है। यहां मृतका के भाई ने तहरीर में कहा है कि उसकी बहन मंगलवार को सुबह दस बजे घर से निकली थी। रिक्शा से देर शाम घर पहुंची। उस समय उसकी हालत ठीक नहीं थी। रिक्शा वाले ने भी कुछ नहीं बताया। छात्रा बोल नहीं पा रही थी। परिवार के लोग उसे लेकर आनन फानन में अस्पताल के लिए निकले, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। छात्रा गैंसड़ी बाजार स्थित एक किराना दुकानदार के खाली मकान में गई थी। दुकान के पीछे ही मकान है।

चिकित्सक ने खोले राज

बाजार स्थित निजी क्लीनिक के चिकित्सक डॉ. जियाउर्रहमान ने बताया कि दुकानदार शाहिद का भतीजा साहिल मंगलवार की शाम करीब सवा पांच बजे अपने घर इलाज करने के लिए बुलाकर ले गया था। वहां पहुंचने पर देखा तो छात्रा सोफा पर लेटी थी। वह पेट दर्द की बात कहकर दवा मांग रही थी, लेकिन घर में किसी महिला सदस्य के न होने पर दवा देने से मना कर बाहर निकल आया। आस-पास वालों को बुलाकर छात्रा के घर वालों को सूचना देने को बता कर वापस क्लीनिक चला आया। उसे कौन कहां ले गया। इसकी जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें : Balrampur News: छात्रा के साथ दरिंदगी पर उठ रहे कई सवाल, जान‍िए क्‍या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें : UP के बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की मौत, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरा

चीखती रही मां 

छात्रा की मां का आरोप है कि उसकी बेटी सुबह विमला विक्रम महाविद्यालय पचपेड़वा में बीकॉम में प्रवेश लेने के लिए मंगलवार सुबह दस बजे निकली थी। कॉलेज से लौटने पर उसे बाजार स्थित मकान में ले जाकर दरिंदगी की गई। घर लौटने पर उसकी हालत ठीक नहीं थी। कमर के नीचे का हिस्सा काम नहीं कर रहा था। उसके एक हाथ में बीगो भी लगा हुआ था।

क्या कहते हैं डीएम ?

जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश का कहना है कि बुधवार की शाम मृतका के भाई की तहरीर पर शाहिद व साहिल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म कर मार डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके में सुरक्षा बल तैनात है।

chat bot
आपका साथी