लखनऊ में एड फिल्म का झांसा देकर युवती की बनाई अश्लील वीडियो, ब्‍लैकमेल कर मांगे दो लाख; रिपोर्ट दर्ज

लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एक युवती ने एड फिल्म की शूटिंग का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाने व उसे वायरल करने की एफआइआर दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया से पोस्ट हटाने के एवज में दो लाख रुपयों की मांग की।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 05:18 PM (IST)
लखनऊ में एड फिल्म का झांसा देकर युवती की बनाई अश्लील वीडियो, ब्‍लैकमेल कर मांगे दो लाख; रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ में अश्लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल करने की रिपोर्ट दर्ज।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। गोमतीनगर थाने में एक युवती ने एड फिल्म की शूटिंग का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाने व उसे वायरल करने की एफआइआर दर्ज कराई है। आरोप है कि आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया से पोस्ट हटाने के एवज में दो लाख रुपयों की मांग की। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक काकोरी निवासी युवती यहां विनीत खंड में रहती है। युवती का आरोप है कि मॉडलिंग के सिलसिले में उसकी मुलाकात रेहान से हुई थी। रेहान ने उसे आयुष और दीया से मिलवाया था। इसके बाद आरोपितों ने एड फिल्म में काम दिलाने का झांसा दिया और उसे वाराणसी लेकर गए। तीनों ने युवती की अश्लील वीडियो बनाई और इंटरनेट मीडिया पर उसे वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रही है।

नशे में धुत युवक ने पुलिस कर्मियों को पीटा: आलमबाग नटखेड़ा में नशे में धुत युवक ने (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) पीआरवी के पुलिस कर्मियों को पीट दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर उसे गिरफ्तार कर लिया। नटखेड़ा निवासी अजय कुमार उर्फ पिंटू बीती शनिवार की रात नशे में धुत होकर गाली-गलौज कर रहा था। उसने अपनी मां से भी मारपीट की। मां ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही पीआरवी 505 मौके पर पहुंची। पीआरवी के सहायक कमांडर मुख्य आरक्षी देवेंद्र सिंह, सिपाही सुरेश चंद्र, चालक व होमगार्ड कृष्ण नारायण पांडेय ने मारपीट कर रहे अजय को रोकने का प्रयास किया। इस पर अजय ने पुलिस कर्मियों से गाली गलौज की। इसके बाद उनसे मारपीट शुरू कर दी। पीआरवी के पुलिस कर्मियों ने थाने को फोन कर पुलिस बल बुलाया। इसके बाद अजय उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया। पीआरवी के पुलिस कर्मियों ने कृष्णानगर कोतवाली में अजय के खिलाफ तहरीर देकर सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट, धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी