छेड़छाड़ कर रहे मनचले को युवती ने चप्पलों से पीटा, रायबरेली में बहादुर बेटी का वीड‍ियो वायरल

युवती घुरवारा बाजार में सामान खरीदने आई थी। स्थानीय युवक उसका पीछा कर रहा था। युवती ने कई बार उसे ऐसा करने से रोका लेकिन वह नहीं माना। जब युवती घर जाने लगी तब भी मनचला उसके पीछे लगा रहा है और मोबाइल नंबर देने का दबाव बनाया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 11:55 AM (IST)
छेड़छाड़ कर रहे मनचले को युवती ने चप्पलों से पीटा, रायबरेली में बहादुर बेटी का वीड‍ियो वायरल
बाजार में युवती का पीछा करके मोबाइल नंबर देने का दबाव बना रहा था युवक।

रायबरेली, संवादसूत्र। सरेराह छेड़खानी कर रहे मनचले को बहादुर बिटिया ने जो सबक सिखाया, शायद ताउम्र वह उसे भुला न सकेगा। कारण पीड़िता ने चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। हालांकि, पुलिस ने ये बताकर मामले से पल्ला झाड़ लिया कि मनचले की मनाेदशा ठीक नहीं है।

घटना सोमवार की दोपहर करीब एक बजे की है। युवती घुरवारा बाजार में सामान खरीदने आई थी। स्थानीय युवक उसका पीछा कर रहा था। युवती ने कई बार उसे ऐसा करने से रोका, लेकिन वह नहीं माना। जब युवती घर जाने लगी, तब भी मनचला उसके पीछे लगा रहा है और मोबाइल नंबर देने का दबाव बनाया। छेड़खानी भी करता रहा। हरकतों से तंग युवती का गुस्सा फूट पड़ा। उसने आरोपित को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। यह दृश्य देख हर कोई अवाक रह गया। करीब आधे घंटे तक विवाद और पिटाई के कारण राहगीर भी ठिठक गए। हालांकि, किसी ने ये पूछने की जहमत नहीं उठाई कि आखिर माजरा क्या है। काफी देर बाद स्थानीय लोग मौके पर आए और युवती का पक्ष लेते हुए मनचले को डपटकर भगा दिया। पीड़िता भी घर चली गई।

सरेआम छेड़छाड़ की वारदात चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई। युवक की जहां पिटाई हुई, वह जगह भी घुरवारा चौकी के बगल ही है। बावजूद इसके, पुलिस को इसकी भनक तब लगी, जब इंटरनेट मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल हुआ। कोतवाल बृजमोहन ने बताया कि युवक के बारे में पता किया गया है। उसकी मनाेदशा ठीक नहीं है, वह नशे में भी था। इसी वजह से उस पर कार्रवाई नहीं की गई। युवती ने भी अब तक कोई तहरीर नहीं दी है। यदि तहरीर मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि इन दिनों बेटियों की सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार की ओर कई तरह के कार्यक्रम संचालित हो रहे हैं। इस बीच सरेआम युवती के साथ हुई घटना ने स्थानीय पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान लगा दिया।

chat bot
आपका साथी