लखनऊ में सट्टेबाजों का हाईप्रोफाइल गिरोह, गिरफ्तार 29 लोगों के पास से दस लाख रुपया बरामद

जानकीपुरम पुलिस के साथ कल शाम को डीसीपी उत्तरी की क्राइम टीम ने जानकीपुरम गार्डेन के एक मकान में छापेमारी की थी। आरोपितों के पास से दस लाख रुपया के साथ दो कार आठ बाइक 34 मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 05:45 PM (IST)
लखनऊ में सट्टेबाजों का हाईप्रोफाइल गिरोह, गिरफ्तार 29 लोगों के पास से दस लाख रुपया बरामद
पुलिस ने दबिश देने के बाद 29 सट्टेबाजों को गिरफतार करने के साथ 10 लाख रुपया भी बरामद किया

लखनऊ, जेएनएन। आइपीएल का सत्र शुरू होते ही सट्टेबाज भी रंग में आ जाते हैं। लखनऊ में शुक्रवार को जानकीपुरम क्षेत्र से सट्टेबाजों का हाईप्रोफाइल गिरोह पकड़ा गया है। पुलिस ने दबिश देने के बाद यहां से 29 सट्टेबाजों को गिरफ्तार  करने के साथ इनके पास से 10 लाख रुपया भी बरामद किया है।

जानकीपुरम पुलिस के साथ कल शाम को डीसीपी उत्तरी की क्राइम टीम ने जानकीपुरम गार्डेन के एक मकान में छापेमारी की थी। आरोपितों के पास से दस लाख रुपया के साथ दो कार, आठ बाइक, 34 मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक मकान संजीव तिवारी के नाम से है।

सट्टेबाजी के गिरफ्तार आरोपितों में इरफान, शुभम, रंजीत, रिंकू, शिवम, तिलक राम, पुनीत, मुकेश, अभय, समर बहादुर, अमित, खुशाल, अरुण, फैजान, अमित, लाला, अर्जुन सिंह, मोहम्मद जकील, संदीप, अभिनव, रतन, आसिर, मनोज, अंकित, अभिषेक जैन, आदेश और प्रमोद शामिल हैं।

पुलिस गिरोह के मुख्य सरगना राजेश के साथ मंसिर की तलाश कर रही है। अब माना जा रहा है कि आरोपित आइपीएल में सट्टा लगा रहे थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि 29 आरोपियों में से 22 लखनऊ के निवासी हैं।

पुलिस इनमें से सभी का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है। पुलिस को शक है कि इनमें से कई लोगों का आईपीएल सट्टेबाजी गैंग से भी संबंध हो सकता है। 

chat bot
आपका साथी