लखीमपुर: दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी 'रोहित' की हत्या, पुलिस ने किया राजफाश

लखीमपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में पांच दिन पहले हुए रोहित हत्याकांड का पुलिस ने रविवार को राजफाश कर दिया है। रोहित की हत्या उसके दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:27 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:27 PM (IST)
लखीमपुर: दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी 'रोहित' की हत्या, पुलिस ने किया राजफाश
लखीमपुर में पांच दिन पहले हुए युवक की हत्या का राजफाश, तीन आरोपित गिरफ्तार।

लखीमपुर, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र में पांच दिन पहले हुए रोहित हत्याकांड का पुलिस ने रविवार को राजफाश कर दिया है। रोहित की हत्या उसके दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दिया त्रिलोकपुर निवासी शिवकुमार का 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार बीते बुधवार को महेवागंज इलाके में बाइक से भल्ला प्लाईवुड फैक्ट्री में अपने काम पर गया था। जिसके बाद से वह संदिग्ध हालातों में लापता हो गया। परिवारजन ने उसकी काफी तलाश की थी, पर उसका कहीं पता नहीं चला था। इस पर गुरुवार को पिता शिवकुमार ने सदर कोतवाली में रोहित की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार शाम रामापुर-अमृतागंज रोड के किनारे रामापुर से तकरीबन दो किलोमीटर दूर ग्राम पनगी खुर्द के पास संदिग्ध हालात में रोहित का शव मिला था। शनिवार को रोहित के शव का पोस्टमार्टम हुआ, जिसकी रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि उसकी गला कसकर हत्या की गई थी। उसके चेहरे, होठ और हाथ पर चोट के निशान भी मिले थे। पुलिस ने रविवार को रोहित हत्याकांड में तीन अभियुक्तों सर्वेश विश्वकर्मा निवासी रामापुर नई बस्ती, कोतवाली सदर, सुनील गौतम निवासी लालपुर बैरियर ब्लाक नंबर 04, मकान नंबर 63, कांशीराम कालोनी, कोतवाली सदर व मूल निवासी सेवकहा, कोतवाली सदर एवं अर्जुन लाल गौतम निवासी ग्राम लकेशर थाना फरधान को सीतापुर रोड स्थित जल भवन के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसपी विजय ढुल ने पुलिस लाइंस सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि जांच में ये बात सामने आई है कि रोहित व अभियुक्त सर्वेश, भल्ला फैक्ट्री में साथ-साथ काम करते थे।

रोहित का अभियुक्त सर्वेश के घर पर आना-जाना था। रोहित द्वारा सर्वेश की पत्नी पर गलत नजर रखने को लेकर अभियुक्त सर्वेश ने आक्रोशित होकर साथी सुनील गौतम व अर्जुन लाल गौतम के साथ मिलकर बेल्ट से गला कसकर रोहित की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बेल्ट रोहित का मोबाइल और बाइक बरामद कर ली है।

chat bot
आपका साथी