Fraud in Lucknow: पुलिस की वर्दी में बदमाश ने वृद्धा की ज्वैलरी उतरवा कागज में लपेट कर पकड़ाया, खोला तो मिले कंकड़

बुजुर्ग निखत अंजुम को बाईक सवार बदमाश ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए लूट होने का झांसा दिया। बदमाशों ने निखत अंजुम से कान की बाली व सोने की चेन उतरवाकर कागज रखने के लिए कहा। जिस पर निखत अंजुम बदमाशों के झांसे में आ गईं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:27 AM (IST)
Fraud in Lucknow: पुलिस की वर्दी में बदमाश ने वृद्धा की ज्वैलरी उतरवा कागज में लपेट कर पकड़ाया, खोला तो मिले कंकड़
घटना को लेकर पीड़िता बुजुर्ग निखत अंजुम ने तालकटोरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

लखनऊ, जेएनएन। तालकटोरा के राजाजीपुरम ई ब्लाक पुराना टेम्पो स्टैण्ड के पास शनिवार दोपहर को स्कूल से घर पर वापस लौट रही बुजुर्ग महिला को पुलिसकर्मी बनकर टप्पेबाजों ने लूट का झांसा देकर कान की बाली व सोनें की चेन उतरवा ली और कागज की पुड़िया में रखकर दे दिया। कुछ दूर जाकर महिला ने पुड़िया खोली तो उसमें मिट्टी के कंकड़ निकले। घटना को लेकर महिला ने 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहॅुची पुलिस छानबीन में जुट गई।

राजाजीपुरम सेक्टर 11 ई ब्लाक निवासी शारिफ की पत्नी निखत अंजुम ई ब्लाक स्थित एक निजी विद्यालय में प्रधानाचार्य है। दोपहर को विद्यालय से घर वापस लौट रही थी। रास्ते में ई ब्लाक पुराना टेम्पो स्टैण्ड के पास बुजुर्ग निखत अंजुम को बाईक सवार बदमाश ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए लूट का झांसा दिया और कहा कि आगे चौराहे पर बड़े साहब बैठकर चेकिंग करा रहे है और जो लोग सोने के जेवरात पहने हुए है उनका पांच हजार रूपए का चालान हो रहा है और बदमाशों ने निखत अंजुम से कान की बाली व सोने की चेन उतरवाकर कागज रखने के लिए कहा।

निखत अंजुम बदमाशों के झांसे में आ गई और जेवर उतारकर कागज की पुड़िया में रख दिया और हस्ताक्षर करने के बहाने निखत अंजुम से पुड़िया बदल ली। कुछ दूर जाकर निखत अंजुम ने पुड़िया खोलकर देखी तो उसमें सोने की चेन व कान की बाली की जगह मिट्टी के कंकड़ निकले। घटना की जानकारी होते ही तालकटोरा पुलिस मौके पर पहॅुच गई और आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई। घटना को लेकर पीड़िता बुजुर्ग निखत अंजुम ने तालकटोरा थाने में मामला दर्ज कराया है। 

chat bot
आपका साथी