बहराइच : दिनदहाड़े किसान की हत्या करने वाले चार दबंग गिरफ्तार, जब्त किये गए हथियार

बहराइच के रामगांव थाना क्षेत्र के बसौना माफ़ी गुरहवा गांव के किसान की हत्या में शामिल चार हत्यारों को रविवार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त असलहा व बांका का भी बरामद किया गया है। खेत में काम करने के दौरान गोली मारकर की गई थी हत्या।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:07 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:07 PM (IST)
बहराइच : दिनदहाड़े किसान की हत्या करने वाले चार दबंग गिरफ्तार, जब्त किये गए हथियार
बहराइच में किसान की हत्या करने वाले चार हत्यारोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बहराइच, जेएनएन। रामगांव थाना क्षेत्र के बसौना माफ़ी गुरहवा गांव कि किसान की हत्या में शामिल चार हत्यारों को रविवार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त असलहा व बांका का भी बरामद किया गया है।  पूछताछ के बाद पुलिस ने चारों हत्यारोपी  को जेल रवाना कर दिया।

एसओ रामगांव अभय सिंह ने बताया कि घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के उमरपुर पुल के निकट छिपे हत्यारोपी सिद्धू , मनीष को घेराबंदी करके गिरफ्तार किया गया है, जबकि  बहराइच - कटाहीघाट मार्ग पर महोत्तमपुरवा के पास से राकेश  व रमेश की गिरफ्तारी हुई है। हत्यारोपितों  की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा, एक खोखा , एक जिंदा कारतूस , बांका व लाठी -डंडा भी बरामद किया गया है। सभी को जेल भेज दिया गया है । गिरफ्तारी टीम में उपनिरीक्षक महेश चंद्र , अशोक कुमार जायसवाल व अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी