अयोध्‍या में दो सड़क हादसों में पराग मिल्‍क बार के मैनेजर सहित चार की मौत

हादसों में चार लोगों की जान चली गई। मृतकों में पराग मिल्‍क बार रानोपाली के मैनेजर ट्रक का चालक खलासी और एक मिस्‍त्री है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतकों के स्वजनों को दुर्घटना के बारे में सूचित किया है।

By Mahendra PandeyEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 02:10 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:10 PM (IST)
अयोध्‍या में दो सड़क हादसों में पराग मिल्‍क बार के मैनेजर सहित चार की मौत
अयोध्‍या में बुधवार को दो भीषण हादसे हुए

अयोध्या, जेएनएन। अयोध्‍या में बुधवार को दो भीषण हादसे हुए। दोनों सड़क हादसों में चार लोगों की जान चली गई। मृतकों में पराग मिल्‍क बार रानोपाली के मैनेजर, ट्रक का चालक, खलासी और एक मिस्‍त्री है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतकों के स्वजनों को दुर्घटना के बारे में सूचित किया है।

पहला हादसा बुधवार भोर में लखनऊ-गोरखपुर हाइवे पर रौनाही थाना क्षेत्र में कांटा चौराहे पर हुआ। यहां एक ट्रक का पहिया पंक्‍चर हो गया था। पहिया बनवाते समय मिस्त्री सहित ट्रक चालक और खलासी सड़़क के किनारे खड़े थे। इसी दौरान अज्ञान वाहन ने तीनों को कुचल दिया। ट्रक चालक और मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खलासी को गंभीर अवस्‍था में जिला अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। मृतक मिस्त्री का नाम नसीरुद्दीन बताया गया है, जो बिहार के सैदपुर का रहने वाला था। नसीरूद्दीन यहां कांटा स्थित एक ढाबे पर पंक्‍चर बनाता था। ट्रक चालक मोंटी यादव मध्य प्रदेश के गुना स्थित श्रीराम कालोनी का रहने वाला था, जबकि खलासी नईम गुना के ही रेलवे कॉलोनी में रहता था। ट्रक बिहार से मध्य प्रदेश जा रही थी। हादसे के बाद हाइवे पर अफरातफरी मच गई। पुलिस दुर्घटना करने वाले वाहन की पहचान में जुटी है। 

दूसरे हादसे में पराग मिल्‍क बार के मैनेजर की मौत : दूसरा हादसा महराजगंज थाना क्षेत्र के विल्वहरिघाट घाट के निकट हुआ। बाइक से जा रहे पराग मिल्क बार के मैनेजर की कार से टक्कर में मौत हो गई। मृतक मैनेजर अभिषेक मिश्र इसी थाना क्षेत्र के रकौरा गांव के रहने वाले थे। हादसे में कार सवार दो लोगों को भी मामूली चोट आई है। अभिषेक मिश्र रानोपाली स्थित पराग मिल्क बार के मैनेजर थे। दुर्घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव काे पोस्‍टमार्टम के भेजा है। 

chat bot
आपका साथी