लखीमपुर में बड़ा हादसा, शारदा नहर में गिरी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार; चार की मौत-एक लापता

शुक्रवार अलसुबह तकरीबन तीन-साढ़े तीन बजे इनकी कार शारदा नगर के पास रौली पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए शारदा नहर में गिर गई। कार में ग्राम दानपुर मुड़िया थाना फूलबेहड़ का निवासी एक और व्यक्ति सवार था जिसका पता अभी नहीं चल पाया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:46 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:49 PM (IST)
लखीमपुर में बड़ा हादसा, शारदा नहर में गिरी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार; चार की मौत-एक लापता
लखीमपुर शारदा नहर के रोली पुल के पास हुआ हादसा। नहर से निकाली गई कार।

लखीमपुर, जेएनएन। थाना फूलबेहड़ क्षेत्र में शुक्रवार अलसुबह एक अनियंत्रित कार पुल को तोड़ते हुए शारदा नहर में जा गिरी। कार में कुल सात लोग सवार थे, जिसमें से दो लोग सुरक्षित बच गए हैं, जबकि चार लोगों की मौत हो गई है, जिनके शव बरामद हो गए हैं। एक व्यक्ति अभी लापता है। उसकी तलाश के लिए गोताखोरों की टीम लगी हुई है। कार सवार लोग एक तिलक समारोह से वापस अपने गांव रमुआपुर सिकटिहा लौट रहे थे।

थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के ग्राम रमुआपुर सिकटिहा निवासी संतोष कुमार की लड़की का तिलक लेकर परिवार व रिश्तेदारी के लोग गुरुवार शाम धौराहरा क्षेत्र के ग्राम शाहपुर अमेठी गए थे। वहां से आधी रात के बाद यह लोग वापस लौट रहे थे। तिलक लेकर गए सात लोग एक फोर्ड फीगो कार में बैठकर वापस आ रहे थे। शुक्रवार अलसुबह तकरीबन तीन-साढ़े तीन बजे इनकी कार शारदा नगर के पास रौली पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए शारदा नहर में गिर गई। इस हादसे में कार सवार रमुआपुर सिकटिहा निवासी अजय कुमार, ललित कुमार, सुमित और अजय के पांच वर्षीय पुत्र की डूबने से मौत हो गई, जबकि तरुण गुप्ता और संगम गुप्ता कार की डिग्गी किसी तरह खुल जाने से बाहर निकले आए और उनकी जान बच सकी।

कार में ग्राम दानपुर मुड़िया थाना फूलबेहड़ का निवासी एक और व्यक्ति सवार था, जिसका पता अभी नहीं चल पाया है। उसकी तलाश के लिए गोताखोरों की टीम लगाई गई है। हादसे की सूचना पाकर एसपी विजय ढुल दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और अपनी देखरेख में राहत और बचाव कार्य शुरू करवाया। एसपी ने बताया की नहर से कार को बाहर निकाल लिया गया है। जो व्यक्ति लापता है, उसकी तलाश के लिए गोताखोरों को लगाया गया है, जल्द ही उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी