Video: अंबेडकरनगर में पुलिस की मौजूदगी में सभासद के पत‍ि को पीटा, तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम व अवैध चबुतरे का निर्माण कर अतिक्रमण करने वाले परिवार के मध्य जमकर कहा सुनी हुई। मौके पर सभासद पति शकील अहमद को लोगोंं को समझाने के ल‍िए बुलाया गया जहां आरोप‍ितों ने उनको ही पीट द‍िया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 12:11 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 12:11 PM (IST)
Video: अंबेडकरनगर में पुलिस की मौजूदगी में सभासद के पत‍ि को पीटा, तीन महिलाओं समेत चार गिरफ्तार
टांडा कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि मौके से गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा गया है।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। टांडा नगर के मुहल्ला नैपुरा अलीमुद्दीनपुर में नायब तहसीलदार की अगुवाई में अतिक्रमण हटाने गई नगर पालिका परिषद की टीम व पुलिस की मौजूदगी में सभासद पति की पिटाई कर डाली गई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल से तीन महिलाओं समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। उपजिला मजिस्ट्रेट की न्यायालय से हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

टांडा कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नैपुरा अलीमुद्दीनपुर में घर के बाहर चबूतरा बनाकर अतिक्रमण किए जाने की शिकायत पर टांडा के उपजिलाधिकारी अभिषेक पाठक ने बीते दिन नायब तहसीलदार राहुल सिंह की अगुवाई में नगर पालिका परिषद की टीम को मौके पर अतिक्रमण हटाने हेतु भेजा था। इस बीच पुलिस की मौजूदगी में पहुंची टीम ने जैसे ही जेसीबी मशीन के सहारे अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया अतिक्रमणकारी विरोध पर उतर आए। महिलाएं चबूतरे पर लेट गई। अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम व अवैध चबुतरे का निर्माण कर अतिक्रमण करने वाले परिवार के मध्य जमकर कहा सुनी हुई। काफी देर बाद भी जब मामला शांत नहीं हुआ, तो मौके पर सभासद पति शकील अहमद को समझा -बुझाकर मामला शांत कराने के लिए बुलाया गया।

अंबेडकरनगर में अतिक्रमण हटाने गई नगर पालिका परिषद की टीम व पुलिस की मौजूदगी में सभासद पति की पिटाई। तीन महिलाओं समेत चार ग‍िरफ्तार। pic.twitter.com/e6ix1iWvid

— anurag (@anuragupta06) March 26, 2021

इस बीच सभासद पति शकील अहमद मौके पर पहुंचकर जैसे ही इन लोगों को समझाने का प्रयास शुरू किया अतिक्रमणकारी हमलावर हो गए। देखते ही देखते टीम व पुलिस के सामने ही सभासद पति की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी गई। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने महिला सिपाहियों के सहयोग से तीन महिलाओं समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया। बाद में हिरासत में लिए गए टांडा कोतवाली क्षेत्र के नैपुरा अलीमुद्दीनपुर निवासी तीनो महिलाओं समेत चारों लोगों को उपजिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया। सभासद पति शकील अहमद ने मामले में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। टांडा कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि मौके से गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा गया है। 

chat bot
आपका साथी