कानून मंत्री ब्रजेश पाठक का विपक्ष पर हमला, बोले- विधानसभा चुनाव में हिट विकेट आउट होंगे विपक्षी दल

Four and Half Year Term of Yogi Adityanath Government विधान भवन में अपने कार्यालय के कक्ष में ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्ष सरकार के सभी क्षेत्रों में विकास के कार्य के सामने हिट विकेट आउट हो जाएगा।

Dharmendra PandeyMon, 20 Sep 2021 02:13 PM (IST)
विधि, कानून तथा ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल पर विधि, कानून तथा ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक ने लखनऊ में मीडिया से वार्ता की। मंत्री पाठक ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उनके निशाने पर प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी थी।

विधान भवन में अपने कार्यालय के कक्ष में ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्ष सरकार के सभी क्षेत्रों में विकास के कार्य के सामने हिट विकेट आउट हो जाएगा। उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए समॢपत सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास के कार्य की इतनी लम्बी लकीर खींच दी है कि विपक्षी दल उलझे जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के सफलतम साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने पर भी यह सभी दल मिलकर कमी को खोज रहे हैं, लेकिन इनको मिल नहीं रही है। सरकार ने हर क्षेत्र में विकास करने के साथ सभी वर्ग को सरकार की हर योजना का पर्याप्त लाभ दिया है।

ब्रजेश पाठक ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण काल में विपक्ष का कोई भी नेता जनता की परेशानियां दूर करने के लिए नजर नहीं आया। हमारी सरकार व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे कोरोना काल में जनता की सेवा की है। भाजपा पूरे पांच वर्ष लगातार काम करती है जबकि विपक्ष केवल चुनाव के मौके पर निकलता है।

ब्रजेश पाठक ने इस दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र लखनऊ मध्य क्षेत्र की उपलब्धियों को भी बताया। पाठक ने कहा कि कोरोनाकाल में कार्यकर्ताओं ने मध्य विधानसभा में अभूतपूर्व काम किया है। हमने दोषियों पर कार्रवाई और निर्दोष की मदद की व्यवस्था की है। उनके क्षेत्र में अपराधों में भारी कमी आई है। अमृत योजना के तहत सीवर लाइन बिछाई गई है। खुदाई के दौरान कुछ सड़कें खराब हुई हैं यह भी जल्द बनने जा रही हैं। जाम की समस्या खत्म करने के लिए दो हमने ओवरब्रिज का निर्माण कराया। 1090 चौराहे के पास भी जल्द ओवरब्रिज बनाया जाएगा। हमने विधायक निधि से गरीबों को रात में सोने और रहने के लिए रैन बसेरा भी बनवाया है।

कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य लगातार हुए हैं। लखनऊ का महत्वपूर्ण क्षेत्र लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र में ही आता है। ड्रेनेज सिस्टम और सीवर लाइन पर लगातार काम किया जा रहा है। हमने तो आने वाले 50 वर्ष को लक्ष्य मानकर योजना के तहत काम किया है। पब्लिक यूटीलिटी के तहत हम लाइंस अंडरग्राउंड कर रहे हैं। कुकरैल नाले पर एसटीपी प्लांट लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम तो लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कटिबद्ध हैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.