UP सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाएंगे CM योगी आदित्यनाथ, जिलों में जुटेंगे मंत्री व सांसद

Four and Half Year of Yogi Adityanath Government in UP चुनावी मोड में आ चुकी सरकार और भाजपा उत्तर प्रदेश इकाई सरकार के साढ़े वर्ष के कामों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नेताओं को मैदान में उतार रही है।

Dharmendra PandeySat, 18 Sep 2021 04:40 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मीडिया को अपनी सरकार की साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों के अवगत कराएंगे।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार रविवार को अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाएगी। चुनावी मोड में आ चुकी सरकार और भाजपा उत्तर प्रदेश इकाई योगी आदित्यनाथ  सरकार के साढ़े वर्ष के कामों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नेताओं को मैदान में उतार रही है।

उत्तर प्रदेश की सरकार 19 सितंबर को कार्यकाल का साढ़े चार वर्ष का समय पूरा कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को लखनऊ के लोकभवन में मीडिया को अपनी सरकार की साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों के अवगत कराएंगे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में अपनी सरकार के सारे कामों की बुकलेट भी जारी करेंगे। उनकी सरकार के मंत्रियों के साथ उत्तर प्रदेश के निवासी केन्द्रीय मंत्री, सांसद तथा राज्यसभा सदस्य जिलों में मोर्चा संभालेंगे।

सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई जोरदार जश्न मनाने की तैयारियों में लगी है। सरकार का प्रयास है कि उसके हर काम की जानकारी प्रदेश के हर नागरिक को हो। इसी को देखते हुए भाजपा सरकार ने अपनी उपलब्धियां बताने के लिए राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के सभी प्रमुख जिलों में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया है।

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का इस बार आजादी के अमृत महोत्सव की तर्ज पर उत्तर प्रदेश ने सरकार साढ़े चार वर्ष के काम काज पर भी नया नारा दिया है। सभी कायकर्ता तथा नेता इस मौके पर विकास की लहर, हर गांव, हर शहर का नारा लगाएंगे।

योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री अपनी सरकार की साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियों को अपने प्रभार वाले जिलों में बताएंगे। सभी मंत्री तथा सांसद व राज्यसभा सदस्य जिलों में दोपहर एक बजे से मीडिया को संबोधित करेंगे।

महाराजगंज में केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी, मुजफ्फरनगर में केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, आगरा में केन्द्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल, लखीमपुर में केन्द्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी, प्रतापगढ़ में सांसद संगम लाल गुप्ता, शाहजहांपुर में सांसद अरुण सागर तथा संत कबीर नगर में सांसद प्रवीण निषाद प्रेस ब्रीफिंग करेंगे।

इटावा में सांसद रामशंकर कठेरिया, पीलीभीत में सांसद वरुण गांधी, बाराबंकी में सासंद उपेन्द्र रावत, अम्बेडक नगर में राज्यसभा सदस्य जयप्रकाश निषाद, गौतम बुद्ध नगर में सांसद डॉ. महेश चन्द्र शर्मा, बरेली में सांसद संतोष कुमार गंगवार, फिरोजाबाद में सांसद चंद्र सेन जादौन, कुशीनगर में सांसद विजय दुबे, मुरादाबाद में राज्यसभा सदस्य जफर इस्लाम, कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक, बहराइच में सांसद अक्षयवरलाल गोंड तथा झांसी में सांसद अनुराग शर्मा मीडिया से वार्ता करेंगे। आजमगढ़ में राज्यसभा सदस्य सुरेन्द्र नागर, मेरठ में राज्यसभा सदस्य विजयपाल तोमर, उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज तथा कानपुर में सांसद सत्यदेव पचौरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

अमरोहा में योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री गुलाब देवी, मैनपुरी में मंत्री उदय भान सिंह, बलरामपुर में मंत्री मनोहर लाल कोरी, तथा रायबरेली में एमएलसी विद्यासागर सोनकर लोगों को मीडिया के माध्यम से सरकार साढ़े चार वर्ष की उबलब्धियां गिनाएंगे।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.