लखनऊ में अंसल API में हार्डवेयर व्यवसायी के घर परिचित ने डाली थी डकैती, चार आरोपित गिरफ्तार

लखनऊ अंसल एपीआइ में हार्डवेयर व्यवसायी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती का मामला। पुलिस ने चार बदमाशों को किया गिरफ्तार घर से लूटा गया माल भी बरामद। 22 अप्रैल को हार्डवेयर व्यवसायी पुष्कर सक्सेना के घर डकैती हुई थी।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:23 PM (IST)
लखनऊ में अंसल API में हार्डवेयर व्यवसायी के घर परिचित ने डाली थी डकैती, चार आरोपित गिरफ्तार
लखनऊ: अंसल एपीआइ में हार्डवेयर व्यवसायी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती का मामला।

लखनऊ, जेएनएन। अंसल एपीआइ में हार्डवेयर व्यवसायी पुष्कर सक्सेना के परिवार को बंधक बनाकर डकैती मामले में पुलिस ने शुक्रवार को चार बदमाशों को दबोचा। पुलिस ने उनके पास से लूट का माल भी बरामद कर लिया है। पुष्कर के घर डकैती उनके ही परिचित ने डाली थी। बता दें, 22 अप्रैल को हार्डवेयर व्यवसायी पुष्कर सक्सेना के घर डकैती हुई थी। 

बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दी थी वारदात:  पुष्कर ने बताया कि वह परिवार के साथ घर पर थे। इस बीच नकाबपोश बदमाश दीवार फांदकर घर के अंदर घुसे। बदमाशों ने उन्हें और उनकी पत्नी पूजा को बंधक बना लिया। उन्होंने असलहों के बल पर जान से मारने की धमकी दी। अन्य ने अलमारी और बक्सों के लाक तोड़ दिए। इसके बाद लाइसेंसी पिस्टल, सोने-चांदी के जेवर और लाखों रुपये समेट ले गए थे। इंस्पेक्टर अंसल गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह ने बताया कि मो. नसीर निवासी अलमबाग, शामली निवासी आजम, ठाकुरगंज का मो. ताज और कैसरबाग का राहुल गुप्ता है। नासिर ने सभी बदमाशों को हायर किया था। बदमाश सीसी कैमरे में कैद हो गए थे। जिसे पुष्कर सक्सेना ने पहचान लिया था। पुष्कर ने बताया कि नासिर दुकान आता जाता था वह पूर्व परिचित था। बदमाशों के पास से लूट के जेवर, मोबाइल अन्य सामान, कार और बाइक बरामद की है।

chat bot
आपका साथी