शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को धमकी मामले में अब तक FIR नहीं

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को उनका सिर कलम करने की मिली थी धमकी। एक कट्टरपंथ ने शुक्रवार सुबह 11 बजे पहले उन्हें फोन उठाने की हिदायद दी। जब फ़ोन उठा तो अपशब्द कहे और धमकी दी। वायरल ऑडियो व शिकायत के आधार पर दर्ज होगी रिपोर्ट।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:26 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:26 AM (IST)
शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को धमकी मामले में अब तक FIR नहीं
लखनऊ: शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को उनका सिर कलम करने की मिली थी धमकी।

लखनऊ, जेएनएन। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को जान से मारने की धमकी के मामले में अभी तक पुलिस की ओर से कोई एफआइआर दर्ज नहीं की गई है। वसीम रिजवी का कहना है कि उन्होंने पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय को प्रार्थना पत्र भेजा है। हालांकि, अभी तक चौक थाने में कोई तहरीर नहीं पहुंची है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वसीम रिजवी को धमकी देने का ऑडियो शुक्रवार शाम से ही वायरल है। पश्चिम रिजवी के मुताबिक उन्होंने एक फिल्म बनाई थी इसके बाद से वह कुछ कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। आरोप है कि एक कट्टरपंथी ने शुक्रवार सुबह 11 बजे पहले उन्हें फोन उठाने की हिदायत दी। वसीम रिजवी के फोन उठाने पर आरोपित ने उन्हें अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी। गौरतलब है कि आरोपित ने फिल्म के कुछ सीन को लेकर आपत्ति जताई है। वायरल ऑडियो में वसीम रिजवी ने उससे पूछा कि आपने इस्लामिक किताबें पढ़ीं हैं, क्या इस्लामिक हस्तियों पर फिल्में नहीं बनीं? इस पर आरोपित ने कहा कि फिल्म बनाकर गलत कर रहे हो। वसीम रिजवी के यह पूछने पर कि फ्रांस में कार्टून बनाने वाले का सिर कलम करना सही था, इस पर आरोपित ने कहा एकदम सही था और मैं तुम्हारा भी सिर कलम कर दूंगा। वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी