सीतापुर : पूर्व एमएलसी के बेटे ने खुद को मारी गोली, इलाज के बाद लौटा घर

कौस्तुभ को इलाज के बाद लखनऊ से वापस मंगलवार तड़के सुबह घर लाया गया है। अब वह स्वस्थ है। खबर है कि कौस्तुभ ने घर में आपस में विवाद के बाद लाइसेंसी पिस्टल से पेट में गोली मार ली। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 10:22 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 11:33 AM (IST)
सीतापुर : पूर्व एमएलसी के बेटे ने खुद को मारी गोली, इलाज के बाद लौटा घर
मामले में परिवारजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

सीतापुर, जेएनएन। पूर्व एमएलसी और भाजपा नेता भरत त्रिपाठी के छोटे बेटे कौस्तुभ त्रिपाठी ने सोमवार रात को घर में किसी बात को लेकर खुद को गोली मार ली। परिवारजन घायल कौस्तुभ को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसे लखनऊ के लिए रेफर करा लिया। बताया जा रहा है कि कौस्तुभ को इलाज के बाद लखनऊ से वापस मंगलवार तड़के सुबह घर लाया गया है। अब वह स्वस्थ है। खबर है कि कौस्तुभ ने घर में आपस में विवाद के बाद लाइसेंसी पिस्टल से पेट में गोली मार ली। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में परिवारजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

पुलिस बोली, परिवार वालों ने नहीं दी सूचना

शहर कोतवाल तेज प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह अस्पताल पहुंचे थे। इस घटना की सूचना परिवार के किसी भी सदस्य ने पुलिस को नहीं दी, क्योंकि कौस्तुभ को गोली लगी थी। यह खबर पुलिस को जिला अस्पताल की मेमो सूचना के माध्यम से मिली थी। शहर कोतवाल ने बताया कि इमरजेंसी में उस वक्त ऐसा माहौल नहीं था कि पीड़ित परिवारजन से पूछताछ की जा सके, लेकिन फिर भी घटना की जांच की जाएगी। जांच में जो भी मामले सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्रवाई होगी।

चर्चा यह भी...

इस घटना के बारे में चर्चा यह भी है कि कमर में पिस्टल लगाते वक्त यह घटना हुई है। हालांकि, इसकी पुष्टि करने के लिए भी कोई तैयार नहीं है। 

chat bot
आपका साथी