Hunar Haat Exhibition in Lucknow: खादी को पंख लगाएंगी पंखुड़ी गिडवानी, पूर्व मिस इंडिया बनीं ब्रांड एंबेसडर

खादी फैशन शो में देश के मशहूर डिजाइनर के खादी के बनाएं हुए परिधानों पर मॉडल्स ने कैटवॉक किया।

Hunar Haat Exhibition in Lucknow पूर्व मिस इंडिया रहीं पंखुड़ी गिडवानी को यूपी खादी ग्रामोद्योग की ब्रांड एंबेसडर बनाने की जानकारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सि‍ंह ने दी। उन्‍होंने कहा कि पंखुड़ी गिडवानी यूपी खादी ग्रामोद्योग के लिए निश्शुल्क काम करेंगी।

Publish Date:Mon, 25 Jan 2021 02:16 PM (IST) Author: Anurag Gupta

लखनऊ, जेएनएन। रैंप पर बजती तालियां जरूरतमंदों की रोजी-रोटी को भी बहुत मजबूत करती हैं, क्योंकि कारीगरों के बनाए हुए कपड़ों से ही हम रैंप की इस चमक को बरकार रखे हैं। कोरोना की विषम परिस्थितियों में भी खादी ने जरूरतमंदों को रोजगार से जोड़े रखा है।  उत्तर प्रदेश दिवस कार्यक्रम के दौरान रविवार शाम शिल्प ग्राम में आयोजित खादी फैशन शो के दौरान ये बातें खादी ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सि‍ंह ने कहीं। उन्होंने पूर्व मिस इंडिया रहीं पंखुड़ी गिडवानी को यूपी खादी ग्रामोद्योग की ब्रांड एंबेसडर बनाने की जानकारी दी।

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सि‍ंह ने कहा कि पंखुड़ी गिडवानी यूपी खादी ग्रामोद्योग के लिए निश्शुल्क काम करेंगी। वहीं खादी फैशन शो में देश के मशहूर डिजाइनर के खादी के बनाएं हुए परिधानों पर मॉडल्स ने कैटवॉक किया। फैशन शो में डिजाइनर ऋतु बेरी, रीना ढाका, लखनऊ की फैशन डिजाइनर पद्मश्री रुना बनर्जी, मशहूर डिजाइनर अस्मा हुसैन व मनीष त्रिपाठी के बनाए हुए खादी के परिधानों को मॉडल्स ने पहनकर रैंप पर जलवा बिखेरा। कार्यक्रम में पद्मश्री मंजरी चतुर्वेदी के कथक डांस व डांसर तंदुरा के डांस ने भी सबका मन मोहा।

वंदे मातरम की धुन पर कैटवॉक पर उतरे मॉडल्स

पद्मश्री रुना बनर्जी के कलेक्शन पर मॉडल्स जब वंदे मातरम की धुन पर कैटवॉक करने रैंप पर उतरे तो पंडाल में मौजूद दर्शकों ने मॉडल्स का तालियों से स्वागत किया। कार्यक्रम में राज्य मंत्री उदय भान सि‍ंह ने कहा कि खादी आजादी की पहचान रही है। इस मौके पर अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.