रायबरेली में किसान का परिवार बरामदे में सोता रहा, चोर उड़ा ले गए लाखों का सामान

रायबरेली के हरीरामखेड़ा मजरे मेड़ौली में शुक्रवार की रात चोरों ने एक किसान के घर में हाथ साफ कर दिया। आभूषण व नकदी समेत करीब पांच लाख का माल ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घटना की जाँच की। चोरी रामगोपाल साहू के घर हुई।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:49 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 03:49 PM (IST)
रायबरेली में किसान का परिवार बरामदे में सोता रहा, चोर उड़ा ले गए लाखों का सामान
चोर घर के पीछे लगी चारा मशीन व शौचालय के सहारे छत पर चढ़कर जीने के रास्ते अंदर दाखिल हुए।

खीरों (रायबरेली), जेएनएन। हरीरामखेड़ा मजरे मेड़ौली में शुक्रवार की रात चोरों ने एक किसान के घर में हाथ साफ कर दिया। आभूषण व नकदी समेत करीब पांच लाख का माल ले गए। शनिवार की भोर में घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घटना की जाँच की। पीड़ित तथा ग्रामीणों से पूछताछ की । घटना खीरों थाना क्षेत्र के उक्त गांव निवासी रामगोपाल साहू के घर हुई। पीड़ित ने बताया कि वे दरवाजे पर सो रहे थे। चोर घर के पीछे लगी चारा मशीन व शौचालय के सहारे छत पर चढ़कर जीने के रास्ते अंदर दाखिल हुए।

घर के बाहरी दरवाजे में अन्दर से कुंडी बन्द कर ली और कमरों के अन्दर रखे बक्सों व आलमारी के ताले तोड़कर लगभग 50 ग्राम सोने व दो किलोग्राम से अधिक चांदी के जेवरात, दो बक्से, लगभग 25 महंगी साड़ियाँ, 10 हजार रुपये सहित लगभग पांच लाख से अधिक का सामान चोरी कर ले गए । सुबह लंगभग चार बजे पत्नी राजवती ने दरवाजा खोला तो अन्दर से कुंडी बन्द थी। इस कारण सीढ़ी के सहारे घर के अन्दर जाकर देखा तो घटना की जानकारी हुई। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल की जांचकर पीड़ित व ग्रामीणों से पूछताछ की । प्रभारी निरीक्षक बृजमोहन ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है ।

घटना की जाँच की जा रही है । शीघ्र घटना का राजफाश करने का प्रयास किया जाएगा ।मालूम हो कि इन दिनों जिले में चोरी की घटनाओं की भरमार है। खीरों, लालगंज, कोतवाली नगर और महराजगंज क्षेत्र में आए दिन घटनाएं हो रही हैं। इन घटनाओं के कारण पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि सभी थानों को निगरानी बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। वारदातों का शीघ्र राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी