OLX पर चोरी के मोबाइल फोन बेचने वाले पांच गिरफ्तार, टारगेट पर रहते थे महंगे फोन

लखनऊ में चोरी के मोबाइल फोन ओलेक्स पर बेचने वाले दबोचे गए। 12 मोबाइल फोन व एक कार बरामद। पांचों गिरफ्तार आरोपितों की उम्र 23 से 30 वर्ष की हैं। स्मार्ट व महंगे फोन रहते थे टारगेट। जांच पड़ताल में पुलिस ने गैंग को पकड़ा।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 01:38 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 01:38 AM (IST)
OLX पर चोरी के मोबाइल फोन बेचने वाले पांच गिरफ्तार, टारगेट पर रहते थे महंगे फोन
लखनऊ :विकास नगर पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे गैंग को ट्रेस कर पकड़ा।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी की विकास नगर पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे गैंग को ट्रेस किया जो चोरी के मोबाइल फोन ओलेक्स पर बेच देते थे। पांच चोरों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए चोरों में विभूतिखंड निवासी नौशाद, हसनगंज निवास हनीफ, औरैया निवासी दानिश, सत्येन्द्र और अंकित हैं। गैंग के यह सदस्य चलती गाड़ी, लोगों के घरों और जेब से मोबाइल फोन उड़ा लेते थे। चोरी की रकम से गैंग के सदस्यों ने एक कार भी खरीदी थी। उसी कार से वारदात को अंजाम देते थे। उनसे 12 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।  

महंगे फोन का टारगेट रहता था

इंस्पेक्टर विकासनगर ने बताया कि कई दिनों से इलाके में स्मार्ट व महंगे फोन के चोरी होने की शिकायत मिल रही थी। यह लोगों के घरों के साथ-साथ खड़ी गाड़ी और सवारी गाड़ियों से पर किया जा रहा था। जांच पड़ताल में पुलिस ने एक गैंग को पकड़ा, जो चोरी के महंगे फोन को ओएलएक्स में बिना पेपर बेच देते थे। पुलिस की टीम ने सूचना पर विकास नगर इलाके से एक कार में सवार पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया। पांच की उम्र 23 से 30 वर्ष की हैं।

chat bot
आपका साथी