बाराबंकी में फूफा-भतीजे पर फायरिंग, पेट्रोलपंप पर छिपकर बचाई जान; हालत गंभीर

बाराबंकी में बाइक सवार फूफा और भतीजे पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने एक पीड़ित के पिता की तहरीर पर तीन पर नामजद मुकदमा किया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:02 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:02 PM (IST)
बाराबंकी में फूफा-भतीजे पर फायरिंग, पेट्रोलपंप पर छिपकर बचाई जान; हालत गंभीर
बाराबंकी में फायरिंग में फूफा-भतीजे पर फायरिंग।

बाराबंकी, संवादसूत्र। बाइक सवार फूफा और भतीजे पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने एक पीड़ित के पिता की तहरीर पर तीन पर नामजद मुकदमा किया है, लेकिन वारदात को मामला संदिग्ध बता रही है।

थाना मोहम्मदपुरखाला के ग्राम बुढ़ानापुर के राजेश कुमार के 28 वर्षीय अजय रावत बुधवार देर रात बाइक से फतेहपुर कोतवाली के ग्राम धधौरा के रहने वाले अपने 36 वर्षीय फूफा जयकरन को उनके घर भेजने जा रहे थे। आरोप है कि थाना मोहम्मदपुर खाला के रायपुर चंदूरा के पास पहले से मौजूद बदमाशों ने फायर झोंक दिया। छर्रे लगने से दोनों लोग घायल हो गए। किसी तरह दोनों लोग भागकर मोहम्मदपुरखाला के निकट स्थित एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे और मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर बाहर आए पंप मैनेजर उमेश सिंह ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सूरतगंज भेजा, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर में दोनों युवकों का इलाज चल रहा है। घायल अजय के पिता राजेश कुमार ने गांव के ही गुड्डू रावत, अखिलेश रावत, राहुल रावत के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

घर में सोते मिले आरोपित: वारदात की गुल्थी उलझती दिख रही है। इसमें जिन पर पीड़ित पक्ष की ओर से हमला करने का आरोप लगाया गया है। वह सभी अपने घर पर पुलिस को सोते हुए मिले हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि ऐसी वारदात करने के बाद आरोपित भागते हैं, घर पर सोते नहीं हैं। जांच के बाद कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है।

यह बोले अफसर: पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन नामजद आरोपितों की जांच की जा रही है। नामजद सभी आरोपित अपने घरों में सोते हुए पाए गए। मामले की जांच की जा रही है, साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी