लखनऊ: एक दिन में तीन जगह लगी आग, मसाज सेंटर में फिजियोथेरेपी कराने आई महिला झुलसी

गोमतीनगर स्थित फन मॉल के पास एक मसाज सेंटर में रविवार द ोपहर बाद भीषण आग लग गई। जिसमें एक महिला झुलस गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 05:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 05:03 PM (IST)
लखनऊ: एक दिन में तीन जगह लगी आग, मसाज सेंटर में फिजियोथेरेपी कराने आई महिला झुलसी
लखनऊ: एक दिन में तीन जगह लगी आग, मसाज सेंटर में फिजियोथेरेपी कराने आई महिला झुलसी

लखनऊ, जेएनएन। गोमतीनगर स्थित फन मॉल के पास एक मसाज सेंटर में रविवार दोपहर बाद भीषण आग लग गई। सूचना के अनुसार मसाज सेंटर के फिजियोथेरेपी सेक्शन में शार्ट स‍र्किट  हुआ था। मौके पर वंदना नाम की महिला भी आग में झुलस गईं। आग इतनी भीषण थी कि इसे बुझाने के लिए चार फायर ब्रिगेड की गाडि़यां लग गई। 

गोमतीनगर फन मॉल के पास एक अरोड़ा बिल्डिंग के प्रथम तल पर एक मसाज सेंटर चल रहा है। सेंटर में दोपहर 3 बजकर 15 मिनट पर अचानक आग लग गई। सूचना के मुताबिक मसाज सेंटर में लाेग काम कर रहे थे। दोपहर बाद फिजियोथेरेपी सेक्शन से अचानक से धुंआ निकलने लगा। सेंटर में वंदना नाम की महिला फिजियोथेरेपी कराने आईं थीं जो आग में झुलस गईं। इसमें महिला का चेहरा झुलस गया उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। अ ाग बुझाने के लिए चार दमकल को लगाना पड़ा। खिडकियां तोड़कर आग बुझाई गई। अभी नुकसान का अंदाजा नहीं हो पाया है।

सरोजननीनगर स्थित गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक गोदाम में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि करीब डेढ़ दर्जन दमकल के वाहनों ने घंटो बाद आग पर काबू पाया।  आग से लाखों का माल जलकर राख हो गया। 

दिल्ली निवासी संदीप शर्मा का राजधानी के ट्रांसपोर्ट नगर पार्ट नंबर दो के पास जय लॉजिस्टिक के नाम से गोदाम है, जहां पर विभिन्न कंपनी के लाखों रुपए के विभिन्न उत्पाद रखे थे। रोजाना की तरह शनिवार की रात कर्मचारी गोदाम में ताला डालकर घर चले गए। इस बीच रात्रि में ही शॉर्ट सर्किट से गोदाम में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने पूरे गोदाम को चपेट में ले लिया। यह देखकर राहगीरों ने दमकल कर्मियों को सूचना दी। सूचना पर फायर बिग्रेड की करीब आधा दर्जन से ज्यादा गाडिय़ां मौके पर पहुंची, जिन्होंने करीब 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रविवार की शाम आग पर काबू पाया गया। गोदाम के कर्मचारियों के मुताबिक, आग में लाखों रुपये का माल जलकर राख हो गया। पुलिस के मुताबिक, गोदाम में आग शार्ट सर्किट से लगी। गोदाम में कंपनी के ज्यादातर प्रोडक्ट प्लास्टिक के ही थे, जिसके कारण आग ने  भीषण रूप धारण कर लिया था। आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

एसी में शार्ट सर्किट से लगी आग 
पंचवटी कॉलोनी रहीम नगर के एक घर में भी रविवार दाेपहर शार्ट सर्किट से आग लग गई। दमकल कर्मियों ने पहुंचकर मौके पर आग बुझाई। किसी बड़े हादसे की सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी