बलरामपुर में इलेक्ट्रानिक दुकान में लगी आग, चार लाख के उपकरण राख

बलरामपुर में एक इलेक्‍ट्रानिक शाप में अग्निकांड में करीब ढाई लाख रुपये की दो फोटो कापी मशीन 50 हजार कीमत का लैपटाप व एक लाख रुपये का काउंटर राख हो गया। दुकान के पीछे कमरे में रखे कृषि उपकरण व एक अन्य लैपटाप भी आग में नष्ट हो गए।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:11 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:11 PM (IST)
बलरामपुर में इलेक्ट्रानिक दुकान में लगी आग, चार लाख के उपकरण राख
बलरामपुर की इलेक्‍ट्रानिक दुकान पर आग लग गई।

बलरामपुर, संवादसूत्र। गैंसड़ी बाजार में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित इंडिया इंटरनेट की दुकान पर भोर चार बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। अग्निकांड में दुकान में रखी करीब ढाई लाख रुपये की दो फोटो कापी मशीन, 50 हजार कीमत का लैपटाप व एक लाख रुपये का काउंटर राख हो गया। साथ ही दुकान के पीछे कमरे में रखे कृषि उपकरण व एक अन्य लैपटाप भी आग में नष्ट हो गए। दुकान मालिक सत्यम सिंह ने शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताते हुए तहरीर दी है।

दुकान मालिक ने बताया कि सोमवार की शाम को वह अपनी इलेक्ट्रानिक की दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। मंगलवार की सुबह दुकान के बगल रहने वाले अशोक मोदनवाल ने फोन करके बताया कि दुकान से धुआं उठ रहा है। यह सुनते ही उसके होश उड़ गए। वह भागा-भाग दुकान में पहुंचा, लेकिन तब तक वहां रखी दो सेट बड़ी फोटो कापी मशीन, लैपटाप व काउंटर जलकर राख हो चुका था। दुकान के पीछे कमरे में मल्टी नेशनल कंपनी के कर्मचारी विवेक दुबे का कृषि उपकरण व लैपटाप भी रखा था। वह भी आग की भेंट चढ़ गया। दुकान से आग की लपटें उठती देख अगल-बगल के लोग भी मदद के लिए दौड़े आए। स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। दुकान मालिक का कहना है कि संभवत: शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उपनिरीक्षक आशीष सिंह ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी