लखनऊ में फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियां पहुंची; लाखों का नुकसान

लखनऊ के मोहनलालगंज से सिसेंडी कस्बे में देर रात हुई घटना। फर्नीचर के साथ ही प्लास्टिक और इलेक्ट्रानिक्स का भी है काम। शोरूम से आग की लपटें और धुंआ निकलता देख बाहर सो रहे मजदूरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 12:47 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 12:47 AM (IST)
लखनऊ में फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियां पहुंची; लाखों का नुकसान
लखनऊ: फर्नीचर के साथ ही प्लास्टिक और इलेक्ट्रानिक्स का भी है काम।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार रात एक एटूजेड फर्नीचर शोरूम में अचानक आग लग गई। देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने फायर फाइटिंग शुरू की खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। 

चार दमकल की गाड़‍ियां पहुंची मौके पर: मामला मोहनलालगंज क्षेत्र के सिसेंडी कस्बे का है। यहां के निवासी दिलशाद का चौकी के पास एटूजेड फर्नीचर के नाम से शोरूम है। साथ ही इलेक्ट्रानिक्स और प्लास्टिक का भी काम है। मंगलवार रात जब दिलशाद शोरूम बंद कर घर चले गए तो एकाएक शोरूम में आग लग गई। शोरूम से आग की लपटें और धुंआ निकलता देख बाहर सो रहे मजदूरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। उन्होंने पानी फेंककर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बेकाबू होते देख लोगों ने दमकल को सूचना दी। इस बीच शोरूम मालिक दिलशाद भी पहुंच गए। इस बीच प्लास्टिक, फर्नीचर के कारण आग और भयावह हो गई। सूचना पर दमकल की चार गाड़‍ियां पहुंची। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। खबर लिखे जाने तक दमकल कर्मी आग बुझाने का ही काम कर रहे थे। सीएफओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि आग फर्नीचर, प्लास्टिक और इलेक्ट्रानिक्स सामान के कारण विकराल हुई। दमकल कर्मियों को इस कारण आग बुझाने में काफी दिक्कत भी हो रही है।

chat bot
आपका साथी