PM नरेंद्र मोदी तथा CM योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज UP News

Indecent Comments लखनऊ में भी पीएम मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने के मामले में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 12:07 PM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2020 12:23 PM (IST)
PM नरेंद्र मोदी तथा CM  योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज UP News
PM नरेंद्र मोदी तथा CM योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज UP News

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने के प्रयास में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी लोग अभद्र टिप्पणी करने से नहीं चूक रहे हैं। राजधानी लखनऊ में भी पीएम मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने के मामले में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

लखनऊ में प्रशांत कन्नौजिया के खिलाफ पर एफआइआर दर्ज की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रशांत कन्नौजिया के खिलाफ आशियाना थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। भाजपा लखनऊ के युवा नेता शशांक शेखर सिंह ने यह रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में भी केस दर्ज है। अपने को पत्रकार बताने वाले प्रशांत कन्नौजिया को पहले भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अब हजरतगंज के केस में भी आरोपित की जमानत खारिज कराएगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ कहने के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ जातिगत टिप्पणी करने वाले प्रशांत कन्नौजिया का मन बढ़ गया था। अब उसने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी अमर्यादित टिप्पणी की है।

पीएम मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले और दलितों को हिंदुओं से अलग बताने वाले उपद्रवी एवं तथाकथित पत्रकार प्रशान्त कन्नौजिया के खिलाफ भाजपा के युवा नेता शशांक शेखर सिंह ने आशियाना थाने में तहरीर दी थी।

उनकी तहरीर पर पर एफआईआर दर्ज की गई है। प्रशांत के खिलाफ आईपीसी 500,501,505 और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है। इससे पहले भी प्रशांत कन्नौजिया जेल जा चुका है।  

chat bot
आपका साथी