अयोध्‍या के साकेत महाविद्यालय में छात्र को चटवाया थूक, छात्र नेताओं में छिड़ी वर्चस्‍व की जंग; देखें Video

साकेत महाविद्यालय के छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। पीड़ित ने मारपीट और अपमानित करने और थूक के चाटने का भी आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज हो गया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 02:03 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:04 AM (IST)
अयोध्‍या के साकेत महाविद्यालय में छात्र को चटवाया थूक, छात्र नेताओं में छिड़ी वर्चस्‍व की जंग; देखें Video
अयोध्‍या के साकेत महाविद्यालय में छात्र नेताओं के दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ।

अयोध्या, जेएनएन। अयोध्‍या के साकेत महाविद्यालय में एक बार फिर छात्र गुटों के बीच वर्चस्व की जंग तेज हो गई है। दो गुटों में हुई मारपीट से राम नगरी में एक बार फिर हलचल है। बताया जा रहा है छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। पीड़ित ने मारपीट और अपमानित करने और थूक के चाटने का भी आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज हो गया है। 

अयोध्‍या के साकेत महाविद्यालय में छात्र नेताओं के दो गुटों में मारपीट, थूक के चाटने का लगा आरोप; वीडियो वायरल pic.twitter.com/3Vljf0Pw2p

— Rafiya Naz (@raafiyanaz) March 4, 2021

छात्र नेता रक्षा राम मौर्य ने आरोप लगाया है कि उसके व इमरान हाशमी के बीच कालेज परिसर में कहासुनी हुई थी। इसके बाद में इमरान व उसके साथियों ने उन्हें मारा-पीटा व अपमानित किया। यहां तक कि थूक के चटाने का भी आरोप लगाया गया है। इसके बाद रक्षा राम मौर्य हनुमानगढ़ी के मामा दास से मदद लेने पहुंचा, वह मामा दास का करीबी बताया जाता हैं। बात बढ़ी और इसी दिन शाम को मामा दास व रक्षा राम अन्य साथियों के साथ नयाघाट पुलिस चौकी के पास पहुंचे, जहां अजय आजाद मौजूद थे। सभी मिलकर उसे मारने पीटने लगे। मामले मे आजाद की तरफ से मामा दास व रक्षा राम सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ एससी एसटी व मारपीट की धारा में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। 

दूसरी ओर कॉलेज की घटना को लेकर रक्षा राम की तहरीर पर इमरान हाशमी व कई अन्य पर मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा अयोध्या कोतवाली में पंजीकृत हुआ। अजय के करीबी बताए जाते हैं इमरान हाशमी। दोनों घटनाएं बीती दो मार्च की हैं।

chat bot
आपका साथी