Fight Against COVID-19 in UP: कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की एक और पहल: होम आइसोलेशन में संक्रमितों को फ्री में दवा के पैकेट

Fight Against COVID-19 in UPइंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो संदेश डालकर उन्होंने कहा मध्य विधानसभा लखनऊ में होम आइसोलेशन के कोविड संक्रमितों के उपचार लिए आवश्यक दवाओं के साथ मैं भाप लेने के लिए वेपोराइजर पहुंचाने का कार्य निरंतर करवा रहा हूं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 03:09 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 03:10 PM (IST)
Fight Against COVID-19 in UP: कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की एक और पहल: होम आइसोलेशन में संक्रमितों को फ्री में दवा के पैकेट
सक्रमितों के पास तक दवा के साथ अन्य संसाधन उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण के गति पकडऩे के बाद भी लखनऊ जिला प्रशासन की शिथिलता पर शासन के आला अधिकारियों को पत्र लिखने के बाद अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपया देने वाले कैबिनेट मंत्र ब्रजेश पाठक ने अब फिर मोर्चा संभाला है। लखनऊ मध्य से भाजपा के विधायक पाठक ने अब होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे संक्रमितों की सुध ली है।

ब्रजेश पाठक ने लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र में होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे संक्रमितों के पास तक दवा के साथ अन्य संसाधन उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया है। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो संदेश डालकर उन्होंने कहा मध्य विधानसभा, लखनऊ में होम आइसोलेशन के कोविड संक्रमितों के उपचार लिए आवश्यक दवाओं के साथ मैं भाप लेने के लिए वेपोराइजर पहुंचाने का कार्य निरंतर करवा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि सभी को इन दवाइयों को खाने का तरीका मेरे इस वीडियो से पता चल जायेगा। सभी ने एक बार फिर से कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की इस सराहनीय पहल का स्वागत किया है। मंत्री पाठक ने कहा कि मैं तो कोरोना वायरस से संक्रमित भी रहा हूं, मुझे इसका अहसास काफी अच्छी तरीके से याद है। संजय गांधी पीजीआई में भर्ती होने के बाद से इसके खतरनाक स्वरूप का अंदाजा मुझे हुआ था। मेरा प्रयास है कि इस महामारी के दौरान लोगों की मदद कर सकूं। मैं इस महामारी से लोगों की रक्षा का हरसंभव प्रयास करुंगा।

इससे पहले ब्रजेश पाठक ने बीती 16 अप्रैल को ही अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए कोविड-19 के लिए दे दिया था। उनका आग्रह था कि उनकी विधायक निधि से उनकी विधानसभा के सभी वार्डों में आरटीपीसीआर टेस्ट के साथ ऑक्सीमीटर की व्यवस्था हो। उन्होंने मांग की थी कि लखनऊ के सभी कल्याण मण्डप/बारात घर/गेस्ट हाउस को एल-1, एल-2 अस्थाई हॉस्पिटल बनाए जाएं। उन्होंने अपनी विधायक निधि से वार्डों में सेनेटाइजेशन करवाने और भैसाकुंड पर सफाई या अन्य आवश्यक कार्य कराने को कहा था। 

chat bot
आपका साथी