लखनऊ के टेंडर पॉम हास्पिटल के बेसमेंट में खून से लथपथ म‍िली महिला कर्मचारी, इलाज के दौरान मौत

इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने बताया कि नीलम साहनी तीन माह से टेंडर पॉम हास्पिटल में नौकरी कर रही थीं। वह मूल रूप से बालिया जिले के बेल्थरा रोड उभाव की रहने वाली थीं और यहां गोमतीनगर में एक किराए के मकान में रह रही थीं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:32 AM (IST)
लखनऊ के टेंडर पॉम हास्पिटल के बेसमेंट में खून से लथपथ म‍िली महिला कर्मचारी, इलाज के दौरान मौत
भाई ने जताई हत्या की आशंका, पूरे मामले की जांच की मांग।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में शहीदपथ के पास स्थित टेंडर पॉम हास्पिटल में गुरुवार देर रात संदिग्ध हालात में महिला कर्मचारी नीलम साहनी की मौत हो गई। बेसमेंट में वह खून से लथपथ हालत में पड़ी मिली थीं। सूचना पर पहुंचे मृतका के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की बात कही है।

इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने बताया कि नीलम साहनी तीन माह से टेंडर पॉम हास्पिटल में नौकरी कर रही थीं। वह मूल रूप से बालिया जिले के बेल्थरा रोड उभाव की रहने वाली थीं और यहां गोमतीनगर में एक किराए के मकान में रह रही थीं। गुरुवार रात करीब आठ से नौ बजे के बीच नीलम बेसमेंट में खून से लथपथ हालत में पड़ी थीं। उनके सिर से खून निकल रहा था। कर्मचारियों ने यह देखा तो उनके एक दोस्त को मामले की जानकारी दी और नीलम को अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कर इलाज शुरू किया या। देर रात इलाज के दौरान नीलम की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस और नीलम के परिवारीजनों को दी। सूचना पर नीलम के भाई चंद्रसेन पहुंचे उन्होंने हत्या की आशंका जताई है।

चंद्रसेन ने बताया कि गुरुवार रात उन्हें अस्पताल कर्मचारियों द्वारा सूचना दी गई थी कि नीलम गिर गई हैं। उन्हें भर्ती किया गया है और इलाज चल रहा है। संदीप ने बताया कि जब वह अस्पताल पहुंचे तबतक बहन की मौत हो चुकी थी। चंद्रसेन ने नीलम की हत्या की आशंका जताई है। परिवारीजनों ने पुलिस कमिश्नर के नाम से एक पत्र लिखकर पूरे मामले की जांच की मांग की है। इंस्पेक्टर ने बताया कि नीलम बेसमेंट में पड़ी मिली थी। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

नीलम यहां आउटसोर्सिंग कंपनी के माध्यम से काम कर रही थी। नीलम का एक दोस्त भी इसी कंपनी में कर्मचारी है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसी ने अस्पताल प्रशासन को सूचना दी थी कि नीलम बेसमेंट में पड़ी है। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने बताया कि कि नीलम की एक युवक से दोस्ती थी। रात आठ बजे उसी ने नीलम को इमरजेंसी में घायलावस्था में भर्ती कराया था। अस्पताल प्रशासन ने नीलम के घर वालों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसके दोस्त से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी