Lucknow: पिता ने पढ़ाई के लिए लगाई फटकार तो बेटे ने मार दी गोली, हालत गंभीर; आरोपित फरार

लखनऊ के चिनहट में रविवार सुबह मामूली बात पर बेटे ने पिता को गोली मार दी। हमले में पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोग उन्हें लोहिया अस्पताल लेकर गए जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

Vikas MishraSun, 19 Sep 2021 10:46 AM (IST)
इंस्पेक्टर का कहना है कि पिता से विवाद के बाद बेटे ने गोली चलाई थी। आरोपित फरार है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। चिनहट में रविवार सुबह मामूली बात पर बेटे ने पिता को गोली मार दी। हमले में पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोग उन्हें लोहिया अस्पताल लेकर गए, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। देवा रोड स्थित कोहिनूर अपार्टमेंट में रहे वाले अखिलेश सिंह रविवार को घर पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि अखिलेश ने बेटे अमन से पढ़ाई लिखाई नहीं करने पर नाराजगी जताई इस दौरान पिता पुत्र में कहासुनी शुरू हो गई।

देखते ही देखते अमन गुस्से से तमतमा उठा। अमन ने पिता का लाइसेंसी असलहा निकाल लिया। यह देख अखिलेश ने उससे असलहा छिनने की कोशिश की। हालांकि तब तक अमन ने गोली चला दी। गोली अखिलेश के कमर के नीचे लगी है। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य वहां पहुँचे और कमरे के भीतर का नजारा देखकर चौक पड़े। आनन फानन अखिलेश को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। इस बीच चिनहट पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। हालांकि तब तक अमन वहां से भाग निकला। इंस्पेक्टर का कहना है कि पिता से विवाद के बाद बेटे ने गोली चलाई थी। आरोपित की तलाश की जा रही है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। अखिलेश की हालत खतरे से बाहर है।

लाइसेंसी असलहे साबित हो रहे खतरनाकः राजधानी में लाइसेंसी असलहे आम परिवार के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं। सुरक्षा के लिए लिए गए असलहे खुद के अथवा घर के लोगों की जान तक ले रहे हैं। हाल में ही अपर मुख्य सचिव डॉ रजनीश दुबे के निजी सचिव विशम्भर दयाल ने खुद को गोली मार ली थी। बापू भवन के दफ्तर में लाइसेंसी असलहे से विशम्भर ने आत्महत्या की कोशिश की थी। चार दिन लोहिया अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उनकी मौत हो गई थी। इस पर लोगों को विचार करने की आवश्यकता है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.