Road Accident in Raebareli: खड़े टैंकर में घुसी बोलेरो, ससुर-बहू की मौके पर मौत-पांच घायल

हादसा मंगलवार की शाम करीब आठ बजे गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में हुआ। प्रतापगढ़ के राहा टीकर निवासी अरुण कुमार सिंह पिता नकछेद सिंह पत्नी बीना सिंह सहित परिवार के सात सदस्यों के साथ लालगंज आए थे। यहां रिश्तेदारी में कार्यक्रम था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 01:31 AM (IST)
Road Accident in Raebareli: खड़े टैंकर में घुसी बोलेरो, ससुर-बहू की मौके पर मौत-पांच घायल
लालगंज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे प्रतापगढ़।

रायबरेली, जागरण संवाददाता। लालगंज-रायबरेली हाईवे पर दो सड़का के निकट खड़े टैंकर में बोलेरो भिड़ गई। हादसे में ससुर-बहू की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। थानाध्यक्ष सुरेश सिंह ने बताया कि सड़क किनारे टैंकर खड़े करने वाले चालक की तलाश की जा रही है। गलत ढंग से वाहन पार्क करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

उक्त हादसा मंगलवार की शाम करीब आठ बजे गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में हुआ। प्रतापगढ़ के राहा टीकर निवासी अरुण कुमार सिंह, पिता नकछेद सिंह, पत्नी बीना सिंह सहित परिवार के सात सदस्यों के साथ लालगंज आए थे। यहां रिश्तेदारी में कार्यक्रम था। शाम को कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सभी लोग बोलेरो से प्रतापगढ़ के लिए निकल पड़े। दो सड़का के पास अचानक उनकी बोलेरो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े टैंकर में जा भिड़ी। रफ्तार तेज होने के कारण तेज आवाज हुई। इसपर आसपास के लोग दौड़े। उन्होंने आनन-फानन घायलों को बाहर निकाला। इसी बीच पुलिस को भी हादसे की सूचना दे दी गई। हादसे में घायल अरुण, नकछेद सिंह, बीना सिंह, जीतेंद्र सिंह, पिंकी, वैष्णवी और रीतेश सिंह को जिला अस्पताल पहुंचाया।

चिकित्सक डा. अभिजीत सैनी ने नकछेद व बीना को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों का उपचार अभी चल रहा है। इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर के मुताबिक हादसे में घायल तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। इन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो एकाएक बेपटरी होकर टैंकर से टकरा गई, जिसके कारण हादसा हो गया। वाहन के भीतर फंसे लोगों को तुरंत ही बाहर निकाल लिया गया। कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई घायलों को समय से अस्पताल पहुंचा दिया। दुर्घटना में बोलेरो का अगला भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। 

chat bot
आपका साथी