Honor Killing in Hardoi: आपत्‍त‍िजनक हालत में देख गड़ासे से काट दी पुत्री की गर्दन, कटा स‍िर लेकर पहुंचा थाने

Honor Killing in Hardoi मझिला थाना क्षेत्र न‍िवासी एक युवती का युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की दोपहर पिता ने पुत्री को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इस बात से गुस्साए पिता ने बुधवार शाम को पुत्री की गर्दन काट दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:31 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 08:07 AM (IST)
Honor Killing in Hardoi: आपत्‍त‍िजनक हालत में देख गड़ासे से काट दी पुत्री की गर्दन, कटा स‍िर लेकर पहुंचा थाने
थाना प्रभारी रमेश वर्मा ने बताया कि हत्यारोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है।

हरदोई, जेएनएन। प्रेम प्रसंग में पिता ने अपनी पुत्री की गड़ासे से गर्दन काट दी और सिर को लेकर थाने की ओर चल दिया। ग्रामीणों ने उसे सिर पकड़े देखा और क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला मझिला थाना क्षेत्र का है। ग्रामीण दहशत में घर के अंदर घुस गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।  

पांडेयतारा निवासी आरोपित खेतीबाड़ी करता है। परिवार में उसकी मां, पत्नी और दो पुत्रियां व एक पुत्र है। बड़ी पुत्री इंटर की पढ़ाई करती थी। उसका परिवार के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका वह विरोध करता था। बुधवार दोपहर को उसकी मां गांव के बाहर दुकान पर बैठी थी, जबकि पत्नी छोटी पुत्री और पुत्र के साथ खेत पर गई थी। छात्रा को घर में अकेला देखकर उसका प्रेमी भी आ गया। दोनों कमरे में अकेले थे, उसी समय छात्रा का पिता पहुंच गया।

उसके साथ मौजूद युवक तो भाग गया, लेकिन पुत्री को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसने उसे वहीं पकड़ लिया और फरसे से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। फिर उसकी चोटी पकड़कर एक हाथ में सिर को लेकर थाने चल दिया। हाथ में कटा सिर देखकर हड़कंप मच गया। ग्रामीण यह तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि पुलिस को घटना की जानकारी दे सकें। रास्ते में राहगीरों ने सिर पकड़े हुए देखा और डर की वजह से पास तक नहीं गए। वह थाने के पास पहुंचा ही था, कि पुलिस आ गई। सिर को रखवाकर उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस को उसने पूरी बात बताई। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे। मृतका की मां व अन्य स्वजन से जानकारी ली। एएसपी कपिल देव ने बताया कि आरोपित हिरासत में है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

chat bot
आपका साथी