Kanpur Encounter Effect: फर्रुखाबाद के बसपा नेता अनुपम दुबे सहित करीब 12 संदिग्धों को दबोचा, चल रही पूछताछ

Kanpur Encounter Effect चेकिंग के दौरान नैमिषारण्य में गोमती नदी पुल पर दो वाहनों में सवार करीब 12 संदिग्धों को दबोचा। नौ अवैध असलहे और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 07:47 PM (IST)
Kanpur Encounter Effect: फर्रुखाबाद के बसपा नेता अनुपम दुबे सहित करीब 12 संदिग्धों को दबोचा, चल रही पूछताछ
Kanpur Encounter Effect: फर्रुखाबाद के बसपा नेता अनुपम दुबे सहित करीब 12 संदिग्धों को दबोचा, चल रही पूछताछ

सीतापुर, जेएनएन। Kanpur Encounter Effect: कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में एक सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। सीतापुर-हरदोई मार्ग पर रविवार दोपहर चेकिंग के दौरान नैमिषारण्य में गोमती नदी पुल पर दो वाहनों में सवार करीब 12 संदिग्धों को दबोचा है। इनमें फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ निवासी बसपा नेता अनुपम दुबे व उसके अन्य साथी शामिल हैं।

खबर है इन लोगों के पास नौ अवैध असलहे और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद हुए हैं। मिश्रिख कोतवाली पुलिस इन संदिग्धों को पूछताछ के लिए सरकारी वाहन से संदना थाने ले गई है। वहीं, पुलिस ने संदिग्ध लोगों की एक गाड़ी संदना थाने पर ले जाकर खड़ी कराई है। यह कार (यूपी-76-एसी 0001) फर्रुखाबाद जिले के एआरटीओ कार्यालय में कुसुमलता दुबे के नाम से दर्ज है। 

थाने में पहुंचे संदिग्धों से पूछताछ के लिए एएसपी दक्षिणी अभिषेक पांडेय भी मौके पर पहुंचे हैं। संदिग्धों को पुलिस लाइन लाने के लिए संदना थाने पर बज्र वाहन भी पहुंचा, फिर करीब एक घंटे बाद वह वाहन खाली ही लौटा दिया गया, पर पुलिस की पूछताछ अभी जारी है। पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। खबर है कि पुलिस की इन संदिग्धों के साथ नैमिष में गोमती नदी के पुल के पास नोकझोंक हुई। इसके बाद लोगों ने फायरिंग भी सुनी। एक संदिग्ध के पैर में गोली लगने की बात भी कही जा रही है। 

बताया जा रहा है कि संदिग्ध माना जा रहा बसपा नेता अनुपम दुबे एक इंस्पेक्टर, वकील, फतेहगढ़ निवासी दो सगे भाइयों और सगे चाचा-चाची की हत्या सहित कई मामले में भी आरोपित है। वहीं दूसरी तरफ एसडीएम मिश्रिख राजीव पांडेय का कहना है कि वाहनों की सघन जांच के लिए उन्होंने सीतापुर-हरदोई मार्ग पर 5-6 जगह बैरियर लगवाए हैं। संदिग्धों को बरगदिया गांव के पास लगे बैरियर पर पकड़ा गया है।

chat bot
आपका साथी