अयोध्‍या में किसान का सिर काट कर ले गया हत्यारा, ग्रामीणों ने कहा, तंत्र-मंत्र के चलते की गई हत्‍या

दुखई के परिवार वालों का आरोप था कि मृतक रामनाथ ने तंत्र मंत्र की विद्या से उसकी लड़की पर भूत प्रेत कर दिया था जिसको को लेकर दुखई रामनाथ से नाराज चल रहा था। आरोप है कि मौका मिलते ही दुखई ने रामनाथ को मौत के घाट उतार दिया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:33 AM (IST)
अयोध्‍या में किसान का सिर काट कर ले गया हत्यारा, ग्रामीणों ने कहा, तंत्र-मंत्र के चलते की गई हत्‍या
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिर विहीन शव बरामद कर लिया है।

अयोध्या, जेएनएन। खेत की रखवाली कर रहे एक बुजुर्ग किसान की सिर काट कर हत्या कर दी गई। यही नहीं हत्यारा सिर भी लेकर चला गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिर विहीन शव बरामद कर लिया है। मृतक के स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है, जबकि नामजद मुख्य आरोपित फरार है। यह सनसनीखेज वारदात थाना मवई के सैमसी गांव की है।

शुक्रवार की देर रात खाना खाकर बुजुर्ग किसान रामनाथ खेत की रखवाली करने गया था। सुबह उनका सिर कटा शव मिला। मृतक किसान रामनाथ के भाई रामकेवल व भतीजे रामबरन ने बताया कि गांव निवासी आरोपित दुखई कई दिन से कुल्हाड़ी लेकर खेत के आसपास घूम रहा था और गाली दे रहा था। मृतक के भतीजे रामकेवल ने बताया कि उसने चाचा को मना किया था कि वह खेत की रखवाली करने ना जाए। वह खुद चला जाएगा, लेकिन चाचा नहीं माने।

बेटी पर तंत्रमंत्र करने का आरोप  

बताया जाता है कि दुखई के परिवार वालों का आरोप था कि मृतक रामनाथ ने तंत्र मंत्र की विद्या से उसकी लड़की पर भूत प्रेत कर दिया था, जिसको को लेकर दुखई रामनाथ से नाराज चल रहा था। आरोप है कि मौका मिलते ही दुखई ने रामनाथ को मौत के घाट उतार दिया। सीओ राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि गांव के ही दुखई पर हत्या का आरोप है। कटा सिर बरामद करने व पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पूछताछ करने के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।  

chat bot
आपका साथी