हरदोई में सिंघाड़े की फसल की रखवाली कर रहे किसान को गोली मारी, पत्‍नी को मारा-पीटा

हरदोई के बघौली थानाक्षेत्र के ग्राम बीकापुर का मामला। सिंघाड़े की फसल की रखवाली कर रहा था किसान। दो माह पूर्व हुए विवाद की रंजिश को लेकर किसान को मारी गई गोली। पीड़ित की पंत्‍नी को मारा-पीटा। घायलावस्था में स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 01:29 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 01:29 PM (IST)
हरदोई में सिंघाड़े की फसल की रखवाली कर रहे किसान को गोली मारी, पत्‍नी को मारा-पीटा
हरदोई के बघौली थानाक्षेत्र का मामला। दो माह पूर्व हुए विवाद की रंजिश को लेकर किसान को मारी गई गोली।

हरदोई, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में खेत की रखवाली कर रहे एक किसान को कुछ लोगों ने गोली मार दी। वहीं, उसकी पत्‍नी को मारा-पीटा। घायलावस्था में स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां पर किसान का इलाज चल रहा है। घटना के बाद से पूरा परिवार डरा हुआ है। उधर, पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। 

ये है पूरा मामला 

मामला बघौली थानाक्षेत्र के ग्राम बीकापुर का है। यहां के निवासी सतीश ने तालाब में सिंघाड़े की फसल डाल रखी है। वह अपने भाई रामकुमार और भाभी पूनम के साथ तालाब के किनारे झोपड़ी डालकर रहता है। भाई रामकुमार ने बताया कि रात में वह मोबाइल चला रहा था और भाई झोपड़ी के बाहर गया और कुछ लोगों को आते देखा शोर करने वह लोग झोपड़ी से गांव की ओर भागे तभी हमलावरों ने सतीश के गोली मार दी, गोली उसके पैर में लगी और पत्नी पूनम को भी मारा-पीटा। उन्होंने गांव के ही रामू, पिंटू, नन्हू और छुटकन्नू पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दो माह पूर्व आरोपितों से विवाद में मारपीट हुई थी, उसी रंजिश के चलते आरोपितों ने रविवार की रात हमला कर दिया। घटना के बाद से पूरा परिवार डरा हुआ है। थाना प्रभारी जितेंद्र मोहन सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है। पीड़ित पक्ष ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। अस्पताल में पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली गई है। मामले की जांच की गई। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी