रायबरेली में खेत की रखवाली करने गए किसान की मौत, खेत के पास नाले में मिला शव

कोतवाली क्षेत्र के पिंडारी खुर्द निवासी शिवलाल (55) रविवार देर शाम भोजन के बाद रोज की तरह खेत मे सोने के लिए चले गए। सोमवार सुबह जब उनका बेटा लव कुश खेत पहुंचा तो देखा कि पिता चारपाई पर व खेत के आस पास नहीं है ।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:30 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:30 PM (IST)
रायबरेली में खेत की रखवाली करने गए किसान की मौत, खेत के पास नाले में मिला शव
कोतवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया उसकी पानी में डूबने से मौत हुई।

रायबरेली, जेएनएन।  महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पिंडारीकला गांव के पास स्थित नैया नाले में 55 वर्षीय अधेड़ का शव ग्रामीणों ने देखा। घटना की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाली क्षेत्र के पिंडारी खुर्द निवासी शिवलाल (55) रविवार देर शाम भोजन के बाद रोज की तरह खेत मे सोने के लिए चले गए। सोमवार सुबह जब उनका बेटा लव कुश खेत पहुंचा तो देखा कि पिता चारपाई पर व खेत के आस पास नहीं है । देर तक घर वापस न आने के बाद लव कुश ने घटना की खबर परिवारीजनो को दी।

परिवारिजनों ने उन्हें खोजने का प्रयास किया, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका । सोमवार लगभग 10 बजे ग्रामीणों ने पिंडारी कला के पास नैया नाला में एक शव उतराते देखा। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव की पहचान की । मृतक शिवलाल के परिवार को मजदूरी का ही सहारा है। उसके बेटे लव कुश व विवेक रो रो कर बेहाल है । लवकुश ने बताया कि उसके पिता भोजन के बाद रोज खेत में ही सोने के लिए चले जाते थे। सुबह जब वह खेत पहुंचा तो देखा कि उसके पिता खेत में नहीं है।

चारपाई पर बिस्तर बिछा हुआ है। लव कुश ने पुलिस को बताया है कि फिलहाल उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उसने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को भी दी । कोतवाल श्री राम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया उसकी पानी में डूबने से मौत हुई। घटना का कारण तलाशा जा रहा है। शव पर कहीं चोट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।  

chat bot
आपका साथी