Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के हॉस्टल के कमरे में गिरा पंखा, बाल-बाल बचा छात्र

Lucknow University लखनऊ विश्वविद्यालय के हबीबुल्लाह हॉस्टल के एक कमरे में शुक्रवार देर रात पंखा गिर गया। इस घटना में वहां सो रहा छात्र बाल बाल बच गया। उसे हल्की सी चोट आई। लेकिन मेज पर रखा उसका मोबाइल टूट गया।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:34 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:34 PM (IST)
Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के हॉस्टल के कमरे में गिरा पंखा, बाल-बाल बचा छात्र
घटना की जानकारी छात्र ने विश्वविद्यालय को ट्वीटर के माध्यम से दी।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। लखनऊ विश्वविद्यालय के हबीबुल्लाह हॉस्टल के एक कमरे में शुक्रवार देर रात पंखा गिर गया। इस घटना में वहां सो रहा छात्र बाल बाल बच गया। उसे हल्की सी चोट आई। लेकिन मेज पर रखा उसका मोबाइल टूट गया। छात्र ने घटना की सूचना ट्वीटर के माध्यम से कुलपति, चीफ प्रोवोस्ट, अधिष्ठाता छात्र कल्याण (डीएसडब्ल्यू) सहित अन्य जिम्मेदारों को दी है। घटना रात 2.30 बजे की है। हबीबुल्लाह हॉस्टल के कमरा नंबर 29 का आवंटन बीएससी तृतीय वर्ष के छात्र मनीष कुमार और बीए तृतीय वर्ष के छात्र प्रतीक को किया गया है। प्रतीक इस समय घर गया हुआ है। छात्र मनीष के मुताबिक रात 2.30 बजे अचानक चलता हुआ पंखा नीचे आ गिरा। बेड के पास ही मेज पर मोबाइल रखा था जो कि पूरी तरह से टूट गया। मुझे भी हल्की सी चोट आई। किसी तरह बच गया हूं।

ट्विटर पर दी जानकारी: घटना की जानकारी छात्र ने विश्वविद्यालय को ट्वीटर के माध्यम से दी। साथ ही बेड पर गिरे हुए पंखे, छत पर लटक रहे पंखे के हुक आदि की फ़ोटो भी शेयर की हैं। इसके बाद अन्य छात्रों ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि दो साल से इस कमरे में कोई भी मरम्मत का कार्य नहीं किया गया है। इसलिए इसमें व्यवस्था दुरुस्त कराई जाए। 

मामला अभी जानकारी में आया है। इसको दिखवाया जा रहा है।: डॉ. दुर्गेश श्रीवास्तव, प्रवक्ता लखनऊ विश्वविद्यालय

chat bot
आपका साथी