सीतापुर में सड़क पर शव रखकर परिवारजन ने किया प्रदर्शन, हाईवे पर यातायात ठप

सीतापुर के नैमिषारण्य थाना क्षेत्र का मामला। सीतापुर-हरदोई मार्ग जामकर मृतक के परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन। शव पोस्टमार्टम होकर आया था तो गांव के कुछ लोगों ने पुलिया पर ही उतार लेने की सलाह दी थी। एफआइआर दिखाने के बाद माने परिजन शव घर ले गए।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:05 AM (IST)
सीतापुर में सड़क पर शव रखकर परिवारजन ने किया प्रदर्शन, हाईवे पर यातायात ठप
सीतापुर-हरदोई मार्ग जामकर मृतक के परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन।

सीतापुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के सीतापुर स्थित नैमिषारण्य थाना क्षेत्र में शनिवार देर शाम युवक का शव रखकर सीतापुर-हरदोई मार्ग जाम कर दिया। नरसिंधौली पुलिया पर प्रदर्शन के कारण कुछ देर तक यातायात भी बाधित रहा। उधर, सीतापुर से लौट रहे थानाध्यक्ष विनोद मिश्र ने मार्ग पर भीड़ को नियंत्रित कर पीड़ित पक्ष को संतुष्ट किया तो यातायात बहाल हुआ। मामला गोहरी गांव का है। जाम लगाने की बात पर मृतक का चाचा बाबूराम मुकर गया। कहा, शव पोस्टमार्टम होकर आया था तो गांव के कुछ लोगों ने पुलिया पर ही उतार लेने की सलाह दी थी। जिस पर वहां भीड़ लग गई। 

यह है मामला:  मृतक युवक के चाचा बाबूराम ने पुलिस को बताया है कि शुक्रवार को गांव के अमर सिंह की ससुराल में साली की शादी थी। जिसमें उसके भतीजे महेंद्र को अमर सिंह व सूरज बुला ले गए थे। अमर सिंह की ससुराल हरदोई के बघौली के संतरीखुर्द गांव में है। वहीं किसी बात से नाराज अमर सिंह, सूरज ने संतरीखुर्द में रमेश के साथ मिलकर उसके भतीजे महेंद्र की हत्या कर दी। उसके शव को रेल लाइन किनारे फेंक दिया था। बाबूराम राठौर ने गांव के अमर सिंह और हरदोई के बेनीगंज के सूरज व संतरीखुर्द बघौली के रमेश के विरुद्ध हत्या का मुकदमा लिखाया है। बाबूराम ने बताया, वह पांच भाई हैं। इसमें उनसे बड़े गोकरन के बेटे महेंद्र की हत्या हुई है। महेंद्र तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

एफआइआर दिखाई तब माने...नैमिषारण्य थानाध्यक्ष विनोद मिश्र ने बताया, शुक्रवार को गोहरी से हरदोई के बघौली क्षेत्र में बरात गई थी। वहीं युवक की कुछ लोगों ने किसी बात को लेकर हत्या कर दी थी। जिसमें मृतक के परिवारजन की तहरीर पर बघौली थाने में मुकदमा भी लिखा है। मृतक के परिवार वाले मुकदमा लिखाने की मांग को लेकर नर सिंधौली पुलिया के पास बल्ली लगाकर सीतापुर-हरदोई मार्ग जाम कर दिया था। फिर हमने वाट्सएप पर एफआइआर कॉपी मंगाकर मुकदमा लिखा होना दिखाया तब माने, शव घर ले गए।

chat bot
आपका साथी