बलरामपुुर में मारपीट में घायल युवक की मौत पर भड़के परिवारीजन, सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

मारपीट में गंभीर रूप से घायल नगर कोतवाली क्षेत्र के बघनी गांव निवासी रवि सिंह की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पर आक्रोशित स्वजन ने मंगलवार को रवि का शव उतरौला-रानीजोत मार्ग पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 03:38 PM (IST)
बलरामपुुर में मारपीट में घायल युवक की मौत पर भड़के परिवारीजन, सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन
मृतक के स्वजन ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

बलरामपुर, संवाद सूत्र। मारपीट में गंभीर रूप से घायल नगर कोतवाली क्षेत्र के बघनी गांव निवासी रवि सिंह की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पर आक्रोशित स्वजन ने मंगलवार को रवि का शव उतरौला-रानीजोत मार्ग पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पीड़ित परिवार ने हत्या का आरोप लगाते हुए बरवलिया गांव की प्रधान के पति समेत पांच लोगों को नामजद किया है। साथ ही पुलिस पर देर से कार्रवाई करने व आरोपितों को बचाने का आरोप लगाया है। मृतक के स्वजन ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

मृतक के चाचा उदल सिंह ने एसपी को भेजी तहरीर में कहा है कि रवि 13 नवंबर की रात बरवलिया गांव निवासी डा. गोसाईं के घर दावत खाने गया था। डा. गोसाईं प्रधान का पति है। उस रात उसके घर अमरेश, रामदेव, राजित व रन्ने भी मौजूद थे। चारों ने प्रधान के पति के साथ मिलकर पहले से रवि को बुलाकर हत्या करने की योजना बनाई थी। रवि को मारपीट कर सरयू नहर के दाहिने तरफ थोड़े पानी वाले गड्ढे में फेंक दिया। उसे मरा हुआ समझकर सीने पर मोबाइल रख दिया। इधर रवि के देर रात तक घर न आने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। तलाश करने के दौरान डा. गोसाईं समेत पांचों आरोपित अपने घरों पर नहीं मिले।

खोज करते हुए जब परिवार के लोग रवि के पास पहुंचे, तो उसकी सांस चल रही थी। उसे इलाज के लिए संयुक्त जिला अस्पताल लेकर गए। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया। वहां से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। इस परिवारजन रवि को लेकर गोंडा के निजी अस्पताल पहुंचे। हालत नाजुक होने पर उसे दिल्ली ले जाकर भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान रवि ने 28 नवंबर को दम तोड़ दिया। घटना के बारे में नगर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

हत्या का मुकदमा दर्ज : नगर कोतवाली संजय कुमार दुबे का कहना है कि पीड़ित परिवार ने पहले पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी। बाद में तहरीर मिलने पर पहले हत्या के प्रयास कर मुकदमा दर्ज किया गया था। रवि की मौत हो जाने पर हत्या की धाराएं तरमीम कर दी गईं हैं। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी