फेसबुक फ्रेंड के साथ SI भर्ती परीक्षा देने गई युवती से चलती कार में दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में हाईवे किनारे फेंका

सब इंस्पेक्टर भर्ती की परीक्षा देकर आगरा से मथुरा लौट रही युवती के साथ हाईवे पर मंगलवार शाम चलती कार में दुष्कर्म किया गया। युवती अपने फेसबुक दोस्त के साथ कार से गई थी। दोस्त ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया इसके बाद दुष्कर्म किया।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 08:52 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 08:55 PM (IST)
फेसबुक फ्रेंड के साथ SI भर्ती परीक्षा देने गई युवती से चलती कार में दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में हाईवे किनारे फेंका
सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा देने के लिए गई युवती के साथ फेसबुक फ्रेंड ने चलती कार में दुष्कर्म किया।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले शर्मसार कर देने वाली वारदात हुई है। सब इंस्पेक्टर भर्ती की परीक्षा देकर आगरा से मथुरा लौट रही युवती के साथ हाईवे पर मंगलवार शाम चलती कार में दुष्कर्म किया गया। युवती अपने फेसबुक दोस्त के साथ कार से गई थी। दोस्त ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया, इसके बाद दुष्कर्म किया। आरोपित युवती को अर्द्ध बेहोशी की हालत में हाईवे किनारे फेंक गए। वारदात में अन्य लोगों के भी शामिल होने की आशंका है।

मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती मंगलवार सुबह दोस्त तेजवीर सिंह रावत के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से परीक्षा देने गई थी। कार में दो-तीन अन्य युवक भी सवार थे। तेजवीर हरियाणा के होडल या पलवल का निवासी बताया जा रहा है। शाम को परीक्षा देकर युवती उसी के साथ लौट रही थी। पीछे की सीट पर युवती और उसका दोस्त तेजवीर सिंह बैठे थे। आगरा से निकलते ही तेजवीर ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। युवती ने इसका विरोध किया, तो तेजवीर ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित युवती को हाईवे पर नंदगांव पुल के पास कार से गिराकर भाग गए। अर्द्ध बेहोशी की हालत में युवती रात को घर पहुंची और भाई को आपबीती बताई। स्वजन ने युवती को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। युवती ने कार में दो-तीन युवकों के सवार होने की जानकारी स्वजन और पुलिस को दी है, लेकिन युवती के भाई ने तेजवीर सिंह के ही खिलाफ ही नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित के बारे में पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर जानकारी कर रही है। युवती से उसके बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

मथुरा के एसपी ग्रामीण श्रीश्चंद्र ने बताया कि युवती से दोबारा पूछताछ की जाएगी। उसी के बाद घटनास्थल निर्धारित हो पाएगा। युवती की कुछ दिन पूर्व ही फेसबुक पर युवक से दोस्ती हुई थी। इसलिए वह उसके बारे में अधिक नहीं जानती है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। थाना कोसीकलां प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने बताया, युवती की तबीयत ठीक नहीं होने से अभी ठीक तरह से पूछताछ नहीं हो सकी है।

15 दिन पहले हुई पिता की मृत्यु : पीड़िता के पिता की 15 दिन पहले ही एक हादसे में मौत हो गई थी। मेडिकल परीक्षण कराने के लिए युवती के स्वजन नहीं आए थे। पुलिस के साथ युवती और पड़ोस के दो-तीन लोग ही जिला महिला अस्पताल आए। यहां भी युवती ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं थी।

chat bot
आपका साथी