अयोध्या में एटीएम कार्ड क्लोन गिरोह से जुड़े बदमाशों से मुठभेड़, तीन के पैर में लगी गोली-हालत सामान्य

अयोध्या के बीकापुर में एटीएम कार्ड क्लोन कर रुपये पार करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई। तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है। हालांकि घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:42 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:42 PM (IST)
अयोध्या में एटीएम कार्ड क्लोन गिरोह से जुड़े बदमाशों से मुठभेड़, तीन के पैर में लगी गोली-हालत सामान्य
अयोध्या में कार्ड क्लोन कर रुपये पार करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अयोध्या, जेएनएन। एटीएम कार्ड क्लोन कर रुपये पार करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच गोलीबारी हुई। तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। घटना कोतवाली बीकापुर क्षेत्र में अयोध्या-प्रयागराज हाईवे स्थित मंगारी बरहूपुर के निकट सोमवार रात की है। एसओजी और कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की।

सीओ सतेंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार की शाम कार सवार संदिग्धों की क्षेत्र में मौजूदगी की सूचना मिली थी। कोतवाल श्यामसुंदर पांडेय के साथ एसओजी टीम को निगरानी में लगाया गया था। मंगारी पुल के निकट सुल्तानपुर की ओर से आ रही कार को रोकने के लिए पुलिस टीम ने संकेत किया। पुलिस को देख कार सवार लोग वाहन छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए फायङ्क्षरग की। जवाब में बदमाशों ने भी फायङ्क्षरग की। पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हो गए, जबकि दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

अभियुक्तों के पास से बड़ी संख्या में एटीएम कार्ड, इलेक्ट्रानिक डिवाइस, लैपटॉप व कार बरामद हुई है। पकड़े गए लोगों में प्रतापगढ़ जिले के खुशई मोहनगंज निवासी मनीष ङ्क्षसह, देशराज ङ्क्षसह, जेठवारा भुवालपुर निवासी ऋषिकेश पाल, नीरज ङ्क्षसह, विक्रमपुर निवासी श्याम ङ्क्षसह शामिल हैं। मुठभेड़ में मनीष ङ्क्षसह, देशराज ङ्क्षसह व ऋषिकेश पाल के पैर में गोली लगी है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे एटीएम कार्ड क्लोङ्क्षनग करने वाले गिरोह से जुड़े हैं। इनके खिलाफ प्रतापगढ़ जिले में मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी