यूपी में पांच पुलिस उपाधीक्षकों को तबादले, जानें- किसे कहां दी गई तैनाती

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में बुधवार को पांच अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। यूपी डीजीपी मुख्यालय से जारी आदेश के अनुसार पांच पुलिस उपाधीक्षकों (डीएसपी) के तबादले किए हैं। इनमें आगरा मऊ इटावा सिद्धार्थनगर के डीएसपी शामिल हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 04:58 PM (IST)
यूपी में पांच पुलिस उपाधीक्षकों को तबादले, जानें- किसे कहां दी गई तैनाती
यूपी में पांच पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला किया गया है।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले तबादलों का सिलसिता जारी है। पुलिस विभाग में बुधलार को अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। यूपी डीजीपी मुख्यालय से जारी आदेश के अनुसार पांच पुलिस उपाधीक्षकों (डीएसपी) के तबादले किए हैं। इनमें आगरा, मऊ, इटावा, सिद्धार्थनगर के डीएसपी शामिल हैं।

यूपी डीजीपी मुख्यालय की ओर से जारी तबादला सूची के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह को इटावा से मऊ भेज दिया गया है। मऊ में तैनात पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार सिंह का तबादला इटावा किया गया है? इसी प्रकार पुलिस उपाधीक्षक दरवेश सिंह को भी इटावा से रेलवे, आगरा में भेजा गया है।

पुलिस उपाधीक्षक राणा महेंद्र प्रताप सिंह का सिद्धार्थनगर से इटावा तबादला किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक हरीशचन्द्र को रेलवे, आगरा से सिद्धार्थनगर भेजा गया है। इन सभी पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द नई जगह पर ड्यूटी ज्वाइन करने के आदेश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी