Double Murder in Bahraich: अपहरण कर युवती की गला रेता, युवक की गोली मारकर हत्या

Double Murder in Bahraich बहराइच में एक दिन में दो हत्या के मामले। गांव के बाहर बाग में बोरे में मिला युवती का शव प्रधान समेत तीन पर मुकदमा।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 08:15 AM (IST)
Double Murder in Bahraich: अपहरण कर युवती की गला रेता, युवक की गोली मारकर हत्या
Double Murder in Bahraich: अपहरण कर युवती की गला रेता, युवक की गोली मारकर हत्या

बहराइच, जेएनएन। Double Murder in Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक दिन में हुईं दो वारदातों से लोगों के बीच दहशत है। तमंचे के बल पर अपहरण कर युवती की गांव के बाहर गला रेतकर हत्या कर दी गई, जबकि इसी थानाक्षेत्र के ग्राम रिसिया जमाल में परिवार संग सोए युवक को घर में घुसे हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों मामले में पुलिस ने प्रधान समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। 

ये है पूरा मामला 

मामला रिसिया थाना क्षेत्र के विशुनापुर का है। एसओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि विशुनापुर की शंकरानी के पिता का आरोप है कि देर रात बोलेरो से आए लोग घर में घुस गए। तमंचे के बल पर उसकी बेटी का अपहरण कर ले गए। शोर मचाने पर परिवार वालों को जालमाल की धमकी दी। सुबह बेटी का बोरे में भरा गला रेता हुआ शव मिला। गांव में पंचायत के बाद किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपित छोटकऊ को जेल भेजा गया था। मजिस्ट्रेट के समक्ष किशोरी का बयान दर्ज होना था। पुलिस ने प्रधान मुहम्मद इब्राहीम समेत तीन पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

वहीं, इसी थाना क्षेत्र के ग्राम रिसिया जमाल निवासी राजेंद्र भारती अपने परिवारजन के साथ बरामद में सोए हुए थे। रात करीब दो बजे पीछे के रास्ते असलहों से लैस हमलावर घर में घुस गए और चारपाई पर सो रहे राजेंद्र पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर परिवारजन शोर मचाने लगे तब तक हमलावर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। शोर सुनकर गांव के लोग एकत्र हुए राजेंद्र को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि उसकी मौत हो गई। एसओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी विमला देवी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी